तो क्या दिल्ली में नहीं होगा आप-कांग्रेस का गठबंधन, केजरीवाल ने ट्वीट कर दिए संकेत

दिल्ली के सीएम अरविंद केजवाल ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अब शायद कोई उम्मीद नहीं.

News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 6:01 PM IST
तो क्या दिल्ली में नहीं होगा आप-कांग्रेस का गठबंधन, केजरीवाल ने ट्वीट कर दिए संकेत
तो क्या नहीं होगा आप और कांग्रेस का गठबंधन
News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 6:01 PM IST
दिल्ली के सीएम अरविंद केजवाल ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की अब शायद कोई उम्मीद नहीं. केजरीवाल ने अरुण जेटली के एक ट्वीट के जवाब में लिखा 'सर, हमारे लिए देश सर्वोपरि है. उस वक़्त कांग्रेस के भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ पूरी ताक़त से लड़े. आज मोदी और शाह की जोड़ी देश के लिए सबसे बड़ा ख़तरा है. हर देशभक्त का धर्म है कि पूरी ताक़त से इस जोड़ी को हटाने में जुटे. आप भी देश हित को ऊपर रखते हुए इस जोड़ी का साथ छोड़ दीजिए.

केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कांग्रेस के भ्रष्टाचार का उल्लेख कर ये संकेत देने की कोशिश की है कि दिल्ली में कांग्रेस के साथ उनका समिकरण बनता नहीं दिख रहा है. वैसे तो दिल्ली की सियासत में ये खबर जोरो पर थी कि आप और कांग्रेस एक हो सकते हैं. कुछ दिनों पहले ही दिल्ली कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने ये साफ कर दिया था  कि आम आदमी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं होगा. जिसपर बाद में दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने उन्हें दो टूक जवाब देते हुए कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो आप के साथ लोकसभा सीटों पर समझौता हो सकता है.

Loading...



अभी तक इस गठबंधन पर कोई फैसला नहीं हुआ पर केजरीवाल के ट्वीट से स्थिति काफी हद तक साफ हो गई है. आपको बता दें कि 2013 के दिल्ली विधानसभा चुनावों के बाद केजरीवाल कांग्रेस के ही समर्थन से पहली बार सीएम बने थे हालांकि केजरीवाल ने बाद में इस्तीफा दे दिया था.

'मैं भी चौकीदार' पर बोलीं मायावती- विनाश काले विपरीत बुद्धि की मिसाल है बीजेपी
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...