कनॉट प्‍लेस के रेस्‍टोरेंट में आर्टिकल-370 थाली, कश्‍मीरियों को 370 रुपये की छूट

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 10:39 AM IST
कनॉट प्‍लेस के रेस्‍टोरेंट में आर्टिकल-370 थाली, कश्‍मीरियों को 370 रुपये की छूट
दिल्‍ली के रेस्‍टोरेंट में मिल रही आर्टिकल 370 थाली.

कनॉट प्‍लेस (Connaught Place) स्थित रेस्‍टोरेंट ने इस थाली (Thali) पर जम्मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के लोगों को स्‍पेशल ऑफर के तहत 370 रुपये की छूट दी है. हालांकि, इसके लिए सिर्फ जम्‍मू-कश्‍मीर का होना काफी नहीं होगा बल्कि सरकारी पहचान पत्र दिखाना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अगर आप जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के निवासी हैं, तो दिल्‍ली (Delhi) के कनॉट प्‍लेस में आपके लिए खास ऑफर है. जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद-370 (Article-370) हटने के बाद कनॉट प्‍लेस के एक रेस्‍टोरेंट (Restaurant) में लोगों को आर्टिकल-370 थाली परोसी जा रही है. कश्‍मीरी व्‍यंजनों से सजी इस थाली के साथ कश्‍म‍ीरियों के लिए स्‍पेशल ऑफर भी है.

कनॉट प्‍लेस (Connaught Place) स्थित रेस्‍टोरेंट ने इस थाली (Thali) पर जम्मू-कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) के लोगों को स्‍पेशल ऑफर के तहत 370 रुपये की छूट दी है. हालांकि इसके लिए सिर्फ जम्‍मू-कश्‍मीर का होना काफी नहीं होगा, बल्कि सरकारी पहचान पत्र दिखाना होगा. इस सुपर साइज थाली में कई अन्‍य राज्‍यों के फ्लेवर भी मिलेंगे.

यहां वेज और नॉन वेज दोनों थालियां मिल रही हैं.
यहां वेज और नॉन वेज दोनों थालियां मिल रही हैं.


वेज और नॉनवेज थाली में ये हैं खास व्‍यंजन

इस रेस्‍टोरेंट की वेज थाली (Veg Thali) की कीमत 2370 रुपये है. जबकि नॉन वेज थाली (Non Veg Thali) की कीमत 2669 रुपये हैं. इसमें टैक्‍स अतिरिक्‍त है. जहां वेज मेनू में खास कश्‍मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरू की शामी, दम आलू और कहवा है. वहीं, नॉन वेज थाली में कश्‍मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरू की शामी, रोगन जोश और कहवा रखा गया है.

यह रेस्‍टोरेंट पहले भी निकाल चुका है स्‍पेशल थालियां
कनॉट प्‍लेस का यह रेस्‍टोरेंट ऑफ बीट, स्‍पेशल थालियों के लिए प्रसिद्ध है. इससे पहले इस रेस्‍टोरेंट में मोदी जी 56 इंच थाली, बाहुबली पिचर और चुनावों के दौरान यूनाइटेड इंडिया थाली निकाल चुका है. ये थालियां काफी प्रसिद्ध हुई थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें

गिरिराज सिंह ने बताया अपना 'COW कॉन्‍सेप्‍ट', ऐसे बढ़ेगी गायों की संख्या

क्या चुनाव को 'अरविंद केजरीवाल बनाम कौन' तक ले जाने में सफल होगी AAP?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 9:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...