लाइव टीवी

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक के मामले में हुआ ये नया खुलासा

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 4:57 PM IST
प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक के मामले में हुआ ये नया खुलासा
प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

गांधी परिवार को अब जेड-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है जिनमें सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शामिल होते हैं. इससे पहले उन्हें एसीपीजी (SPG) सुरक्षा मिली हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 4:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की सुरक्षा में चूक (Security Breach) के मामले में नया खुलासा हुआ है. 25 नवंबर को प्रियंका के घर में घुसने वाले टाटा सफारी कार का नंबर UP15CW0002 है. कार का मालिक चंद्रशेखर त्यागी है जोकि मेरठ का रहने वाला है. SUV कार मालिक का कहना है कि हम तो एम्स में इलाज कराने आए थे. हम गांधी परिवार के जानकर हैं. हमने मैडम के PS से बात की थीं. हमने सुरक्षा में कोई खिलवाड़ नहीं किया है. वहीं, दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस सुरक्षा यूनिट का कहना है कि हमें कार मलिक के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हमें अब तक गांधी परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

प्रियंका की सुरक्षा में चूक, सेल्फी के लिए घर में घुसे थे पांच लोग
बता दें कि प्रियंका गांधी के लोधी एस्टेट स्थित आवास पर पांच लोग एक तस्वीर खींचने के बहाने उनके घर तक पहुंच गए थे. यह वाकया 25 नवंबर का है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार तीन महिलाएं और दो युवक जबरन प्रियंका के आवास में घुस गए. जानकारी दी गई कि वे पांचों प्रियंका के साथ सेल्फी लेने के लिए घर में घुस गए थे. इस मामले को लेकर प्रियंका के कार्यालय ने चिट्ठी लिखी है. बता दें कि नवंबर महीने में ही गांधी परिवार को जेड-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है जिनमें सीआरपीएफ के जवान शामिल होते हैं. इससे पहले उन्हें एसीपीजी सुरक्षा मिली हुई थी.

सुरक्षा में चूक पर रॉबर्ट वाड्रा बोले- 'यह सिर्फ मेरी, गांधी परिवार या प्रियंका की बात नहीं'

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई चूक पर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सख्त टिप्पणी की है. उन्होंने ने एक फेसबुक पोस्ट में इस पर चिंता जाहिर की. रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार सुबह की गई पोस्ट में लिखा है, 'यह प्रियंका की सुरक्षा की बात नहीं है, ना ही मेरी बेटी और बेटे की, ना ही मेरी और ना ही गांधी परिवार की. यह हमारे नागरिकों खासकर हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने के बारे में है.'

वाड्रा ने लिखा, 'पूरे देश में सुरक्षा से समझौता किया जाता है... लड़कियों के साथ छेड़छाड़/बलात्कार हो रहे हैं, हम क्या समाज बना रहे हैं...? प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.' उन्होंने लिखा कि, 'यदि हम अपने देश, अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं, सड़कों पर सुरक्षित नहीं हैं, दिन में या रात में सुरक्षित नहीं हैं, तो हम कहां और कब सुरक्षित हैं?'

ये भी पढ़ें-
Loading...

दिल्ली-NCR सहित देश की इन जगहों पर मिल रहा है 22 से 24 रुपये प्रति किलो प्याज

दिल्ली में डेंगू ने दी दस्तक, अब तक 1700 से ज्यादा मामले आए सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...