नशामुक्ति केंद्र में व्यक्ति की छुरा मारकर हत्या, आरोपी फरार

मनोज के एक रिश्तेदार ने बताया कि मनोज और सहीर नामक व्यक्ति के बीच पानी की मोटर चोरी होने के बाद नशा मुक्ति केंद्र के अंदर ही विवाद हो गया था.

भाषा
Updated: August 29, 2019, 3:10 PM IST
नशामुक्ति केंद्र में व्यक्ति की छुरा मारकर हत्या, आरोपी फरार
नशामुक्ति केंद्र में व्यक्ति की छुरा मारकर हत्या, आरोपी फरार ( प्रतीकात्मक फोटो)
भाषा
Updated: August 29, 2019, 3:10 PM IST
साउथ दिल्ली (South Delhi) के कोटला मुबारकपुर (Kotla Mubarakpur) इलाके के एक नशा मुक्ति केंद्र में एक व्यक्ति ने 32 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर छुरा घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कोटला मुबारकपुर के अलीगंज निवासी मनोज के रूप में हुई है. इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बापू पार्क इलाके में एक नशा मुक्ति केंद्र में एक व्यक्ति को छुरा घोंपने के बारे में रात आठ बजकर 20 मिनट पर सूचना मिली.

जरुर पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में भारी सामान ले जाने की अनुमति, लेकिन...

उन्होंने बताया कि तुरंत एक टीम को घटनास्थल पर रवाना किया गया, जिसके बाद पता चला कि एक नशा मुक्ति केंद्र के अंदर शाम साढ़े सात बजे मनोज नामक एक व्यक्ति को छुरा घोंप दिया गया है. घटना में गंभीर रूप से घायल मनोज को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

मनोज के एक रिश्तेदार सोनू ने बुधवार को बताया कि मनोज और सहीर नामक व्यक्ति के बीच पानी की मोटर चोरी होने के बाद नशा मुक्ति केंद्र के अंदर ही विवाद हो गया था. उन्होंने बताया कि शाम को सहीर केंद्र में आया और उसने मनोज को छुरा मार दिया जिसके बाद से वह फरार है. पुलिस सहीर की तलाश कर रही है.

जरुर पढ़ें: ड्राइवर की नौकरी के मामले में बेंगलूरू, मुंबई सबसे आगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...