बहन पर बुरी नजर रखता था सौतेला पिता, भाई ने मौत के घाट उतारा

सौतेले पिता की हत्या करने के बाद योगेंद्र ने खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 7:37 PM IST
बहन पर बुरी नजर रखता था सौतेला पिता, भाई ने मौत के घाट उतारा
सौतेला पिता रखता था बुरी नजर (प्रतिकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 17, 2019, 7:37 PM IST
दिल्ली में एक 20 साल के युवक पर अपने सौतेले पिता की हत्या कर देने का आरोप लगा है. पुलिस का  कहना है कि युवक ने ये हत्या अपनी बहन की इज्जत बचाने के लिए की. आरोपी योगेंद्र ने पुलिस को बताया है कि उसे शक था कि सौतेला पिता उसकी बहन को गलत नजर से देखता था. दरअसल आरोपी की मां ने 2011 में पति के गुजर जाने के बाद देवेंद्र के साथ रहना शुरू कर दिया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला का देवेंद्र से सात साल का एक बेटा भी है. अधिकारी ने कहा, ‘योगेंद्र और उसके सौतेले पिता देवेंद्र के बीच किसी बात पर बहस होने लगी. जल्द ही इस बहस ने हिंसक रूप ले लिया और योगेंद्र ने चाकू से अपने सौतेले पिता पर वार कर दिया.’ सौतेले पिता की हत्या करने के बाद योगेंद्र ने खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.



पत्नी पर था नाजायज रिश्ता होने का शक, बेटी की गला घोंट कर की हत्या

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुरादाबाद में चोर से अकेले भिड़ गई महिला फिर जमकर की धुनाई, VIDEO वायरल
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार