दिल्ली: टिकट बंटवारे से पहले घमासान, महाबल मिश्रा के समर्थकों का कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन

कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के समर्थकों ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है. समर्थक मिश्रा के लिए टिकट की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 21, 2019, 3:21 PM IST
दिल्ली: टिकट बंटवारे से पहले घमासान, महाबल मिश्रा के समर्थकों का कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शन
कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करते महाबल मिश्रा के समर्थक
News18Hindi
Updated: April 21, 2019, 3:21 PM IST
ऐसी उम्मीद है कि कांग्रेस रविवार को दिल्ली के सातों उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है. लेकिन उससे पहले ही पार्टी के भीतर घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के समर्थकों ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है. समर्थक मिश्रा के लिए टिकट की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. समर्थकों का कहना है कि महाबल मिश्रा को पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया जाए.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने दिल्ली की सभी सात सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए हैं. इसमें महाबल मिश्रा का नाम नहीं है. इसी को लेकर मिश्रा के समर्थक नाराज बताए जा रहे हैं.





बता दें कि अभी हाल तक दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही थी. लेकिन दोनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर सहमति नहीं बन पाई. आप की मांग थी कि कांग्रेस दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा और पंजाब में भी गठबंधन करे.जब कांग्रेस ने इससे मना किया तो आप की तरफ से सिर्फ दिल्ली में ही गठबंधन की बात कही गई. लेकिन दोनों दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर यहां भी सहमति नहीं बन पाई.

यह भी पढ़ें-

अब तीसरे चरण के रण पर फोकस, अखिलेश बनाम मोदी-योगी के बीच जंग

Analysis: UP के इन 7 अभेद्य किलों के लिए BJP का 'मास्टर प्लान'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार