बीयर के लिए केन्याई महिला की हत्या करने वाली तंजानियाई महिला गिरफ्तार

हाल ही में दिल्ली के छतरपुर इलाके में घर के अंदर हुई केन्याई महिला की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को उसी बिल्डिंग में रहने वाली एक तंजानियाई महिला ने अंजाम दिया है.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 12:53 PM IST
बीयर के लिए केन्याई महिला की हत्या करने वाली तंजानियाई महिला गिरफ्तार
केन्याई महिला की हत्या के मामले में गिरफ्तार तंजानिया की महिला
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 12:53 PM IST
हाल ही में साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में घर के अंदर हुई केन्याई महिला की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को तंजानिया मूल की एक महिला ने ही दिया था. दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे. केन्याई महिला का इस्तेमाल बस इतना था कि वो बीयर की बोलत देने से इनकार कर दी थी.

कई घंटों तक चली पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. इस वारदात में इस्तेमाल चाकू भी पुलिस ने वरामद कर लिया है. आरोपी की पहचान जसमीन इसाक (24) के रूप में हुई है. तंजानिया की महिला टूरिस्ट वीजा पर भारत में है.

17 जून को हुई थी केन्याई महिला की हत्या
इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि 17 जून की शाम छतरपुर एक्सटेंशन स्थित एक फ्लैट में केन्याई महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे खून से लथपथ पड़ी लाश मिली.

मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आसपास रह रहे लोगों से पूछताछ शुरू की. कई लोगों से पूछताछ करने के बाद जब पुलिस ने तंजानियाई महिला के पास पहुंची तो उसकी बातें और गतिविधियां संदिग्ध लगी. बाद में जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

ये भी पढ़ें-

नौकरी जाने पर रिश्तेदार ने की महिला की हत्या, उसके पति को भी किया घायल
Loading...

खून से लथपथ मां के शव के साथ घंटों बैठा रहा 6 माह का मासूम
First published: June 21, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...