विदेशी महिला से चलती गाड़ी में गैंगरेप कर सड़क पर फेंका, केस दर्ज

जानकारी के अनुसार महिला के साथ आरोपियों ने वसंत कुंज (Vasant Kunj) इलाके में गाड़ी में रेप किया, इसके बाद आरोपी महिला को फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित महिला दो महीने पहले भारत आई थी और मदनगीर (Madangir) में अपने एक दोस्त के साथ रह रही थी.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 8:02 AM IST
विदेशी महिला से चलती गाड़ी में गैंगरेप कर सड़क पर फेंका, केस दर्ज
महिला ने बताया की करीब 7 महीने पहले एक आरोपी से उसकी दोस्ती हुई थी. ये आरोपी गुरुग्राम का रहने वाला था. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 8:02 AM IST
दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध (Crime Against Women) थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी में उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) की 31 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. महिला ने तीन लोगों पर रेप करने का आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक यह घटना 10 अगस्त की है. महिला के साथ आरोपियों ने वसंत कुंज (Vasant Kunj) इलाके में गाड़ी में रेप किया, इसके बाद आरोपी महिला को फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित महिला दो महीने पहले भारत आई थी और मदनगीर (Madangir) में अपने एक दोस्त के साथ रह रही थी.

7 महीने से दोस्त था एक आरोपी
महिला ने बताया की करीब सात महीने पहले उसकी एक आरोपी से दोस्ती हुई थी. ये आरोपी गुरुग्राम (Gurugram) का रहने वाला था. शनिवार को उसने वसंत कुंज के एक मॉल के पास महिला को मिलने बुलाया. वो एक गाड़ी में बैठा था जिसमें पहले से दो व्यक्ति और बैठे थे. महिला के गाड़ी में बैठने के बाद आरोपियों ने उससे छेड़छाड़ (Eve Teasing) शुरू कर दी. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद तीनों ने चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया.


Loading...

पीड़ित महिला को उसके फ्लैट के बाहर फेंका
वारदात के बाद आरोपी महिला को उसके फ्लैट के बाहर फेंक कर फरार हो गए. महिला अपनी जिस दोस्त के साथ रह रही थी उसे उसने पूरी वारदात के बारे में बताया तो वो उसे एम्स लेकर गया. अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पीड़ित महिला का मेडिकल करवाया गया है. उसकी शिकायत पर वसंत कुंज थाने में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने अन्य जानकारी देने से मना कर दिया लेकिन कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने तोड़ा 100 साल का रिकॉर्ड, बेयर ग्रिल्स ने कहा- आज तक कोई नहीं कर पाया ऐसा
First published: August 13, 2019, 7:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...