लाइव टीवी

Delhi Police Protest: विरोध प्रदर्शन के चलते इन रास्तों पर लगा भारी जाम

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 5:52 PM IST
Delhi Police Protest: विरोध प्रदर्शन के चलते इन रास्तों पर लगा भारी जाम
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि सिग्नेचर ब्रिज बंद होने से शास्त्री पार्क और सीलमपुर में भी भारी ट्रैफिक रहेगा. (फाइल फोटो)

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने ट्वीट (Tweet) करते हुए बताया कि सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) बंद होने से शास्त्री पार्क (Shastri Park) और सीलमपुर (Seelampur) में भी भारी ट्रैफिक रहेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 5:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और वकीलों (Advocate) के बीच हुआ विवाद (Dispute) बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार की सुबह पुलिस हेडक्वार्टर (Police Headquarters) पर प्रदर्शन और नारेबाजी के बाद भी विवाद का कोई हल नहीं निकला. जिसके बाद अब इस विवाद में पुलिसवालों के परिजन भी शामिल हो गए हैं. मंगलवार की दोपहर परिवार की महिलाओं और बच्चों ने जगह-जगह सड़कें जाम कर दी. ऐसे में दिल्ली की कई सड़कों पर भारी जाम के होने से वहां चालकों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि आईटीओ से लक्ष्मी नगर की ओर जाने वाले मार्ग में भारी ट्रैफिक के चलते गाड़ियों का आवागमन रुका हुआ है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि जाम से बचने के लिए मोटर चालक, दिल्ली गेट और राज घाट का उपयोग करें. वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि सिग्नेचर ब्रिज बंद होने से शास्त्री पार्क और सीलमपुर में भी भारी ट्रैफिक रहेगा.

इंडिया गेट पहुंचने से पहले नरेला में सड़क जाम
दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर जो कुछ हुआ, उसके बाद पुलिसकर्मी और उनके परिवार वाले इंडिया गेट की ओर बढ़ने लगे. बसों में भरकर महिलाएं और बच्चे इंडिया गेट की ओर जा रहे थे. इसी दौरान दिल्ली के आउटर इलाके नरेला में पुलिसकर्मियों के परिवार की महिलाओं ने सड़क को जाम कर दिया.

पुलिस कमिश्नर बोले- परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा की घड़ी
पुलिस कमिश्नर इससे पहले जवानों से शहर में शांति-व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा, 'यह परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा का पल है. हमें सरकार से न्याय की उम्मीद रखने के साथ ही कानून के रक्षक की जिम्मेदारी निभानी है.' हालांकि उनकी यह बात जवानों को काफी नगवार गुजरी और उन्होंने पटनायक के खिलाफ ही नारेबाजी शुरू कर दी.

तख्तियां लेकर नारेबाजी
Loading...

वकीलों के कथित अत्याचार के खिलाफ इंस्पेक्टर रैंक से लेकर सिपाही तक मंगलवार सुबह से पुलिस हेडक्वार्टर के सामने जमा होकर विरोध जता रहे हैं. पुलिस वाले हाथों में तख्तियां लेकर नारेबाजी कर रहे हैं. इन तख्तियों पर 'सेव पुलिस' और 'हम भी इंसान हैं' जैसे नारे लिखे हैं.

ये भी पढ़ें :

वकीलों के खिलाफ सड़क पर उतरी दिल्ली पुलिस, कहा- जब हम ही सुरक्षित नहीं, दूसरों की रक्षा क्या करेंगे

निर्भया केस: दोषियों ने राष्ट्रपति को नहीं भेजी दया याचिका, जल्द शुरू होगी फांसी की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...