दिल्लीः महरौली के बाद अब वसंत विहार में सामूहिक हत्याकांड, दंपति और नौकरानी का गला रेता

तीनों की हत्या के बाद पहले लूट का शक जताया जा रहा था लेकिन बाद में पुलिस ने इससे इनकार कर दिया. मौके पर पहुंचे डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली देवेंद्र आर्य ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मामला लूट का नजर नहीं आ रहा है.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 12:56 PM IST
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 12:56 PM IST
दिल्ली में एक बार दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. अब मामला ट्रिपल मर्डर का है. रविवार सुबह साउथ वेस्ट दिल्ली में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नौकरानी का शव उनके ही अपार्टमेंट में मिला है. बताया जा रहा है कि तीनों की हत्या गला रेत कर की गई है. सूचना मिलने पर पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वारदात को दिल्ली के वसंत विहार गांव के वसंत अपार्टमेंट में अंजाम दिया गया.




पहले था लूट का शक, अब किया पुलिस ने इनकार
तीनों की हत्या के बाद पहले लूट का शक जताया जा रहा था लेकिन बाद में पुलिस ने इससे इनकार कर दिया. मौके पर पहुंचे डीसीपी साउथ वेस्ट दिल्ली देवेंद्र आर्य ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मामला लूट का नजर नहीं आ रहा है. आरोपी मृतकों के जानकार ही प्रतीत हो रहे हैं. जिस तरह से उन्होंने घर में प्रवेश किया वह कोई जानकार ही कर सकता है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की सूचना सुबह पास रहने वाले लोगों ने ही पुलिस को दी. लोगों ने बताया कि घर के बाहर भी काफी खून पड़ा है और घर के अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहा है. पुलिस अब दंपति के परिवार के सदस्यों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.



एक दिन पहले ही पूरे परिवार की हुई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही दिल्ली के महरौली में ट्यूशन टीचर ने अपने ही पूरे परिवार की हत्या कर दी थी. आरोपी ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों का पहले गला दबाया और फिर चाकू व आरी से उनकी गर्दन काट दी थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि वह आर्थिक तंगी के चलते अवसाद में था और इसी कारण से उसने पूरे परिवार की हत्या की. उसने खुद की भी जान देने की कोशिश की थी लेकिन वह ऐसा कर नहीं सका था.

रिपोर्ट - नवीन निश्चल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...