दिल्‍ली में पहलवान और उसके साथी को गोलियों से भूनने वाले दोनों बदमाश गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक पहलवान खुरवेश की हत्‍या के दौरान दोनों बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए थे. काफी जगहों पर दबिश देने के बाद आखिरकार पुलिस को सफलता मिली.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 10:42 AM IST
दिल्‍ली में पहलवान और उसके साथी को गोलियों से भूनने वाले दोनों बदमाश गिरफ्तार
दिल्‍ली के नंदनगरी में पहलवान की हत्‍या करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 10:42 AM IST
उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली के नंदनगरी इलाके में 14 जून को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर की गई पहलवान खुरवेश की हत्‍या की गुत्‍थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इतने दिनों से फरार चल रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन दाे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनके नाम लोकेश जाट और अंकुर मलिक हैं.

पुलिस के मुताबिक पहलवान खुरवेश की हत्‍या के दौरान दोनों बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए थे. काफी जगहों पर दबिश देने के बाद आखिरकार पुलिस को सफलता मिली. इन दाेनों के पास से दो पिस्‍टल भी बरामद की गई हैं.

हिस्ट्रीशीटर था पहलवान खुरवेश
नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के नंद नगरी में गैंगवार में मारा गया पहलवान खुरवेश हिस्‍ट्रीशीटर था. इस हमले में खुरवेश के साथ ही दो और लोगों को गोलियों से भून दिया गया था. हमला करनेवाले लोगों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई. बता दें कि आसपास के इलाके में खुरवेश के नाम से वसूली की जाती थी.

ये भी पढ़ें

जमीन कारोबारी की हत्या मामले में 2 गिरफ्तार, रिश्तेदारों ने दी थी डेढ़ लाख की सुपारी

गुरुग्राम: पूर्व वैज्ञानिक ने बीवी-बच्चों पर हथोड़े से किया वार, फिर रेत दिया गला और लगा ली फांसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...