दिल्ली में दो लड़कों ने दिनदहाड़े युवती का दबाया गला, ले गए सारा सामान

पूर्वी दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर इलाके में दो लड़कों ने दिनदहाड़े एक युवती का गला दबा दिया. उसके बेहोश हो जाने पर उसका फोन और पर्स भी लूट ले गए.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 3:04 PM IST
दिल्ली में दो लड़कों ने दिनदहाड़े युवती का दबाया गला, ले गए सारा सामान
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 3:04 PM IST
देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों की पौ बारह है. वे दिनदहाड़े अपराध करने से भी नहीं भय खा रहे. पूर्वी दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर इलाके में एक ऐसी ही घटना घटी है. गुरुग्राम की एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती का बदमाशों ने दिनदहाड़े गला दबा दिया. उसके बेहोश हो जाने के बाद उसके साथ लूटपाट कर फरार हो गए. यह वारदात उसके घर से कुछ कदम की दूरी पर ही एक गली में हुई. गुरुग्राम की एक एमएनसी में काम करने वाली युवती सतेंद्र कौर (32) गुरुवार को वो एक कैब से ईस्ट विनोद के गुरुद्वारे के पास उतरी थी. उसके बाद वह अपने घर की तरफ जा रही थी. तभी 2 लड़कों ने उसका पीछा किया और गली में पहुंचते ही पकड़कर उसका गला दबा दिया. इससे जब वह सड़क पर गिर कर बेहोश हो गई. तब भी दोनों उसका गला दबाए रहे.

जब वे वारदात को अंजाम दे रहे थे तभी गली के दो छोटे बच्चे ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे. दोनों ने यह देखा लेकिन वे सहम गए. युवती के बेहोश होने पर दोनों लड़के उसका पर्स, आई फोन और अन्य सामान लेकर भाग गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-  सुपारी किलर अरेस्ट: कर चुका है 11 मर्डर, इस नेता की चुनाव बाद हत्या की ली थी सुपारी

यह अपराधी लूटपाट करने के बाद पीड़ित को कर देता था नंगा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
First published: May 18, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...