दिल्ली एयरपोर्ट पर बसों ने लगाई रेस, कई यात्री घायल

बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी दो एयरलाइंस की बसें आपस में रेस लगाते हुए टकरा गईं. मामले में कई यात्री घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर एयरपोर्ट पुलिस मौके पर पहुंची.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 8:24 AM IST
दिल्ली एयरपोर्ट पर बसों ने लगाई रेस, कई यात्री घायल
दो एयरलाइंस की बसें एयरपोर्ट पहुंचे विमानों से या‌त्रियों को लेकर टर्मिनल तक जा रही थीं और दोनों ने आपस में रेस लगानी शुरू कर दी.
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 8:24 AM IST
दिल्ली की सड़कों पर अब तक बसों की तेज रफ्तार और हादसों की खबरें हमने हमेशा ही सुनी हैं लेकिन अब आईजीआई एयरपोर्ट पर भी कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी दो एयरलाइंस की बसें आपस में रेस लगाते हुए टकरा गईं. मामले में कई यात्री घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर एयरपोर्ट पुलिस मौके पर पहुंची.

मना किया तो और दौड़ाई बस


पुलिस के अनुसार घटना शनिवार शाम 4 बजे टर्मिनल 2 के पास हुई. इस दौरान दो एयरलाइंस की बसें एयरपोर्ट पहुंचे विमानों से या‌त्रियों को लेकर टर्मिनल तक जा रही थीं और दोनों ने आपस में रेस लगानी शुरू कर दी. जब यात्रियों ने ऐसा करने से मना किया तो ड्राइवरों ने गाड़ी को और भगाना शुरू कर दिया. बाद में यह दोनों बसें टकरा गईं. हादसे में दो यात्रियों की आंख पर और एक के चेहरे पर चोट लगी है जिनका उपचार किया जा रहा है.

पुलिस को भी नहीं दे रहे थे जानकारी

लोगों ने बताया कि पहले तो पुलिस को जानकारी देने से भी बचा जा रहा था. लेकिन बाद में जब यात्रियों ने दबाव डाला तो पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस अब जांचकर रही है कि दोनों ही ड्राइवरों के पास वैध कमर्शियल लाइसेंस था कि नहीं और किसी ने नशा तो नहीं कर रखा था. लोगों ने बताया कि दोनों ही ड्राइवर एयरपोर्ट पर बस चलाने वाले नहीं लग रहे थे. पुलिस को शक है कि हैल्पर यह बस चला रहे थे. मामले की अभी जांच की जा रही है.

तो हो जाता बड़ा हादसा
बताया जा रहा है कि दोनों ही ड्राइवरों ने बस को तय रूट से अलग भी दौड़ाया था. बसों को उनके तय रूअ पर चलाया जाता है क्योंकि एयर साइड में पार्किंग बे के अलावा भी विमान खड़े रहते हैं. ऐसे में यदि कोई भी बस विमान से टकरा जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल दोनों ड्राइवरों पर क्या कार्रवाई की गई है इसकी जानकारी नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें-घर खरीदने वालों के लिए खुशखबरी! SBI ने ब्याज दर में की कटौती
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...