दिल्ली के हर्ष विहार में दिन दहाड़े फायरिंग, दो की मौत

दिल्ली से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. राजधानी के हर्ष विहार इलाके में दिन दहाड़े फायरिंग हुई है. इस गोलीबारी में दो व्यक्ति की मौत हो गई है.

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 7:30 PM IST
दिल्ली के हर्ष विहार में दिन दहाड़े फायरिंग, दो की मौत
दिल्ली में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 7:30 PM IST
देश की राजधानी में ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों ने दिल्ली में बदमाशों के मनोबल को बढ़ा दिया है और पुलिस को खुली चुनोती दी है की दम है तो पकड़ कर दिखाओ. दिनदहाड़े दिल्ली के अलग-अलग इलाके में हत्या, लूट और स्नेचिंग की वारदातों से दिल्ली डर गई है. पिछले 24 घण्टे में पांच-पांच कत्ल और पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के थाना नंद नगरी से महज 200 मीटर की दूरी पर घात लगाए बदमाशों ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिल्ली पुलिस की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा दिया. इसी जगह पर इस सफेद रंग की सेंट्रो कार में खुरवेश और कांची नाम के दो शख्स सवार थे. कार रेड लाइट पर रुकी हुई थी तभी पीछे से घात लगाकर पैदल आ रहे दो बदमाशों ने कार पर फॉयरिंग करनी शुरू कर दी. इस फायरिंग में खुरवेश और कांची ने दम तोड़ दिया.



पुलिस को गैंगवार का शक
पुलिस के मुताबिक, खुरवेश पर करीब 41 आपराधिक मुकदमें दर्ज थे. मकोका में जेल में बंद खुरवेश की भजनपुरा के बीसी कांची से मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद फिर आपराधिक वारदातों में शामिल हो गए थे. पुलिस को शक है की ये गैंगवार का नतीजा है, जिसमें दोनो की हत्या की हो गई है.

राजधानी दिल्ली में लगातार गैंगवार और आपराधिक वारदातों की बाढ़ से दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस कोई ऐसा सख्त एक्शन नहीं ले रही है ताकि बदमाशों को कड़ा सबक सिखाया जाए.

ये भी पढ़ें- जालौन: ट्रक और कार की टक्कर में चार की मौत, आक्रोशित हुई भीड़

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में महिला BDC को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...