लाइव टीवी
Elec-widget

दिल्ली में 50 करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

भाषा
Updated: November 20, 2019, 9:02 AM IST
दिल्ली में 50 करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
करोड़ों के हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से कुल 14 किलोग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद की गयी है. दोनों ने मणिपुर (Manipur) की एक महिला से हेरोइन खरीदी थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दो तस्करों को कथित रूप से पचास करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान संजीत कुमार सिंह (34) और प्रदीप कुमार यादव (24) के रूप में की गई है. दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों को रोहिणी के सेक्टर 24 से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि दोनों तस्करों ने मणिपुर की एक महिला से हेरोइन खरीदी थी. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों के पास से कुल 14 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत पचास करोड़ रुपए से अधिक है. पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने कहा, “मंगलवार को पुलिस को दो तस्करों के हेरोइन के साथ रोहिणी आने की गोपनीय सूचना मिली थी.”

सुबह 7 बजे गिरफ्तार कर लिया
इसके बाद सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को रोहिणी के सेक्टर 24 में सुबह 7 बजे गिरफ्तार कर लिया गया. जांच के दौरान उनके बैग से सात-सात किलो हेरोइन के दो पार्सल बरामद किए गए. यादव ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी मणिपुर की एक महिला से हेरोइन लाते थे जो नेपाल, म्यांमार और बांग्लादेश से हेरोइन मंगाती है.

ये भी पढ़ें- 

अयोध्या फैसला: सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन बोले- हम अपने स्टैंड पर कायम हैं

जनसुनवाई के दौरान युवक ने कलेक्‍टर कार्यालय में खुद को लगाई आग, ये है वजह
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...