लाइव टीवी

रिटायर्ड कैप्टन को दो महिलाओं ने बनाया निशाना, लूट लिए 40 हजार

भाषा
Updated: October 5, 2019, 8:18 AM IST
रिटायर्ड कैप्टन को दो महिलाओं ने बनाया निशाना, लूट लिए 40 हजार
घटना दक्षिणी दिल्ली की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

क्षिण दिल्ली के हौज खास में एक एटीएम (ATM) में दो महिलाओं ने 1971 के युद्ध में भाग ले चुके एक पूर्व सैनिक से 40,000 रुपए लूट लिए.

  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के हौज खास में एक एटीएम (ATM) में दो महिलाओं ने 1971 के युद्ध में भाग ले चुके एक पूर्व सैनिक से 40,000 रुपए लूट लिए. पुलिस ने बताया कि कैप्टन (सेवानिवृत) एन के महाजन कौशल्या पार्क के एक एटीएम में थे, उसी बीच दो महिलाएं उसके अंदर घुस गईं और उनसे रुपए लूट लिए.

सीसीटीवी फुटेज में महाजन एटीएम में प्रवेश करते हुए नजर आ रहे हैं. यह भी नजर आ रहा है कि उनके मना करने के बाद दो महिलाएं अंदर घुस गईं. फुटेज में दिखता है कि जब वह एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश करते हैं तो दोनों अंदर ही इंतजार करती हैं. उनमें से एक बातचीत शुरू करती है और दूसरी उनकी जेब से पैसे चुरा लेती है. उसके बाद दोनों महिलाएं वहां से भाग जाती हैं.

जल्द ही आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘ मामला दर्ज कर लिया गया है. हमने संदिग्धों की पहचान कर ली है और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा.’ महाजन ने अपने बयान में कहा, ‘मैंने उनसे बाहर इंतजार करने को कहा लेकिन उन्होंने मेरी नहीं सुनी और वे एटीएम के अंदर आ गईं. मेरी मदद करने और उन्हें रोकने के लिए वहां कोई गार्ड नहीं था. मैं यह सोचकर असहाय था कि मैं उन्हें बाहर इंतजार करने के लिए बाध्य करने के लिए कुछ नहीं कर सकता क्योंकि वे महिलाएं थीं.’

उन्होंने कहा, ‘महिलाएं मेरे पास आईं और पूछा कि क्या कोई दिक्कत है. उनमें से एक ने चुपके से मेरी पैंट की दाहिनी जेब से 40,000 रुपए निकाल लिए, जो मैंने तुरंत ही एटीएम से निकाले थे.’

ये भी पढ़ें-

TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब Viral हो रहा है Video
Loading...

नाराज़ संजय निरुपम ने कहा- सोनिया समर्थक कर रहे हैं राहुल गांधी के खिलाफ साजिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...