दिल्ली: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल

दिल्ली के शाहदरा में विवेक विहार इलाके में रविवार को एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

भाषा
Updated: July 28, 2019, 10:27 PM IST
दिल्ली: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल
दिल्ली: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल. (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: July 28, 2019, 10:27 PM IST
दिल्ली के शाहदरा में विवेक विहार इलाके में रविवार को एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि हादसे में दिल्ली के मल्कानगंज इलाके के निवासी प्रभजोत सिंह (18) और रूबल (20) की मौत हो गई जबकि दो दोस्तों कमला नगर निवासी केशव (21) और हरियाणा के सिरसा की रहने वाली अर्शप्रीत कौर (19) घायल हो गईं.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बारे में सुबह पांच बजकर करीब 40 मिनट पर किसी माध्यम से सूचना मिली. शाहदरा की पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने बताया कि पुलिस की एक टीम सूर्य नगर लाल बत्ती के पास पहुंची जहां उन्हें क्षतिग्रस्त हालत में कार मिली. कार की टक्कर की वजह से सड़क के डिवाइडर से एक बिजली का खंभा और रेलिंग भी उखड़ गई.

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि कार सवार चारों लोगों को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया जहां  प्रभजोत सिंह और रूबल को मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि केशव और कौर का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि पहली नज़र में लगता है कि तेज़ रफ्तार की वजह से चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. अफसर ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि क्या उन्होंने शराब पी हुई थी? पुलिस सीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें - 

First published: July 28, 2019, 10:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...