लाइव टीवी

JNU छात्रों के प्रोटेस्ट के चलते उद्योग भवन, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन बंद

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 5:15 PM IST
JNU छात्रों के प्रोटेस्ट के चलते उद्योग भवन, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन बंद
उद्योग भवन, पटेल चौक और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के निकास और प्रवेश द्वार को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. (फाइल फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की सलाह के बाद उद्योग भवन (Udyog Bhawan), पटेल चौक (Patel Chowk) और केंद्रीय सचिवालय (Central Secretariat) के मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के निकास और प्रवेश द्वार को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 5:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जेएनयू छात्रों के प्रोटेस्ट (Protest of JNU Students) को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) को उद्योग भवन (Udyog Bhawan), पटेल चौक (Patel Chowk), केंद्रीय सचिवालय (Central Secretariat) और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन (Lok Kalyan Marg Metro Station) के निकास और प्रवेश द्वार को अस्थायी रूप से बंद करने का सुझाव दिया है.




दिल्ली पुलिस की इस सलाह के बाद उद्योग भवन, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय और लोक कल्‍याण मार्ग मेट्रो स्टेशन के निकास और प्रवेश द्वार को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. इसके बाद उद्योग भवन और पटेल चौक पर मेट्रो ट्रेनें नहीं रुक रही हैं.



दिल्ली पुलिस के पीआरओ मनदीप एस रंधावा ने कहा, 'हम छात्रों से उनकी मांगों के बारे में बात करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें इस बात के लिए मना रहे हैं कि वे कानून अपने हाथ में न लें. लाठीचार्ज के आरोप के बारे में पीआरओ ने कहा कि, हम इसकी जांच करेंगे.'

ये भी पढ़ें - 

JNU Student Protest LIVE : सफदरजंग मकबरे के पास पुलिस ने रोका छात्रों का मार्च, लगे आजादी-आजादी के नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर