लाइव टीवी

मणिशंकर पर उमा भारती ने साधा निशाना, कहा- PAK की मदद से भारत में अशांति पैदा करना चाहते हैं अय्यर

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 9:29 PM IST
मणिशंकर पर उमा भारती ने साधा निशाना, कहा- PAK की मदद से भारत में अशांति पैदा करना चाहते हैं अय्यर
उमा भारती ने दिया मणिशंकर अय्यर को जवाब

मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सबकुछ करने के लिए तैयार हूं. जो भी कुर्बानियां देनी हों, उसमें भी तैयार हूं. अब देखें किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का?

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 9:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजपी (BJP) नेता उमा भारती ने मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) को लेकर बयान दिया है. उमी भारती ने कहा कि मणिशंकर जी एक शिक्षित व्यक्ति हैं जो विदेशी मामलों के जानकार हैं, इसलिए वह पाकिस्तान की मदद से भारत में अशांति पैदा करने के लिए उचित योजना के साथ वहां (लाहौर) गए थे. हिंदुओं और मुसलमानों को विभाजित करके कांग्रेस 1947 जैसी स्थिति पैदा कर रही है.

'किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का?'
कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन में शामिल हुए. अय्यर ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से सबकुछ करने के लिए तैयार हूं. जो भी कुर्बानियां देनी हों, उसमें भी तैयार हूं. अब देखें किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का? शाहीन बाग में 15 दिसंबर से सीएए-एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है.

यहीं नहीं रुके अय्यर, ये भी कहा...

अय्यर ने आगे यह भी कहा, ‘चुनाव में उन्हें (भाजपा) को बहुमत मिला. उन्होंने कहा था कि हम सबका साथ, सबका विकास करेंगे, लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया. उन्होंने सबका साथ, सबका विनाश किया. आपने ही उनको प्रधानमंत्री बनाया, आप ही उनको सिंहासन से उतार सकते हो.’

पत्रकार को दी थी मारने की धमकी
बता दें कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी मणिशंकर अय्यर के बयानों के बाद सियासी भूचाल आया है. साल 2019 में अय्यर ने पत्रकार को घूंसा दिखाते हुए कहा कि मैं तुम्हें मार दूंगा. पत्रकार के सवाल पर अय्यर ने कहा, ‘भारत में एक ही व्यक्ति है, उनके तीखे हमले आपने नहीं देखे, उनसे सवाल कीजिए. वे आपसे बात इसलिए नहीं करते, क्योंकि वे डरपोक हैं.’ये भी पढ़ें: 

दिल्ली चुनाव: 20 जनवरी को नामांकन दाखिल करेंगे CM अरविंद केजरीवाल

जामिया पहुंचीं आइशी घोष, कहा- इस लड़ाई में हम कश्मीर को पीछे नहीं छोड़ सकते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर