लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप केस: स्‍वाति मालीवाल को दिल्ली पुलिस ने अनशन करने से रोका, बोलीं- मैं कोई अपराधी नहीं

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 12:12 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप केस: स्‍वाति मालीवाल को दिल्ली पुलिस ने अनशन करने से रोका, बोलीं- मैं कोई अपराधी नहीं
स्वाति मालीवाल ने कहा कि पुलिस हमारा सहयोग नहीं कर रही है. (फाइल फोटो)

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने रेपिस्ट के खिलाफ कड़े कानून की मांग को लेकर आज से अनशन करने का फैसला किया था. लेकिन अब उन्हें जंतर मंतर पर धरना नहीं देने दिया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 12:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या की वारदात के बाद अब देशभर में लोगों का गुस्सा दिख रहा है. दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने भी अब इसके खिलाफ आवाज उठाई है और रेपिस्ट के खिलाफ कड़े कानून की मांग को लेकर मंगलवार से अनशन करने का फैसला किया था. वे जंतर मंतर पर सुबह 10 बजे धरने पर बैठने वाली थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि दिल्ली पुलिस ने मालीवाल को अनशन करने से रोक दिया है.

इस मामले को लेकर स्वाति मालीवाल ने कहा, 'पुलिस कह रही है कि उनके पास ऊपर से आदेश हैं कि वह हमें भूख हड़ताल पर न बैठने दें. मैं अपराधी नहीं हूं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली पुलिस सहयोग नहीं कर रही है.'

कड़े कानून की मांग को लेकर स्‍वाति मालीवाल ने PM को लिखा पत्र
डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति मालीवाल ने रेपिस्ट के खिलाफ कड़े कानून की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है.



उल्लेखनीय है कि हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 27 साल की एक महिला वेटेनरी डॉक्टर से पहले गैंगरेप किया गया और फिर बाद में पेट्रोल छिड़क कर उसको जिंदा जला दिया गया था. जिससे उसकी मौत हो गई थी. मामला सामने आने के बाद लोगों ने वारदात का जमकर विरोध किया और देशभर में प्रदर्शन के दौर शुरू हो गए.

 

ये भी पढ़ें- दिल्ली-NCR सहित देश की इन जगहों पर मिल रहा है 22 से 24 रुपये प्रति किलो प्याज

दिल्ली में डेंगू ने दी दस्तक, अब तक 1700 से ज्यादा मामले आए सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर