दिल्‍ली में गैस कटर से स्‍टेट बैंक का ATM काटकर लूट ले गए लाखों रुपये

30 जुलाई की रात काे मुंडका के एक इलाके में लगे एटीएम में कुछ नकाबपोश बदमाश घुस गए. उन्‍होंने एटीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड को गोली मारने की धमकी देकर बंधक बना लिया.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:41 AM IST
दिल्‍ली में गैस कटर से स्‍टेट बैंक का ATM काटकर लूट ले गए लाखों रुपये
दिल्‍ली में गैस कटर से काटकर स्‍टेट बैक का एटीएम लूटा.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 11:41 AM IST
दिल्ली के मुंडका इलाके में एटीएम लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. यहां बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटा और फिर उसमें रखा कैश लूट ले गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. हालांकि जब तक बदमाशों तक पहुंचा जाता, आरोपी फरार हो चुके थे.

जानकारी के मुताबिक 30 जुलाई की रात काे मुंडका के एक इलाके में लगे एटीएम में कुछ नकाबपोश बदमाश घुस गए. उन्‍होंने एटीएम की सुरक्षा में तैनात गार्ड को गोली मारने की धमकी देकर बंधक बना लिया. इसके बाद सीसीटीवी कैमरे पर कलर्ड स्‍प्रे छिड़ककर करीब 45 मिनट तक गैस कटर से एटीएम को काटा.

बदमाश एटीएम में रखे पूरे कैश को लेकर फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस बैंक अधिकारियों से संपर्क कर लूट की रकम पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर आरोपियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है.
First published: August 2, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...