उन्नाव रेप केस: MLA कुलदीप सेंगर पर गैंगरेप और पॉस्को एक्ट में आरोप तय

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव गैंगरेप केस में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं. कोर्ट ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप और पॉस्को एक्ट 120 बी के तहत आरोप तय किए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 2:28 PM IST
उन्नाव रेप केस: MLA कुलदीप सेंगर पर गैंगरेप और पॉस्को एक्ट में आरोप तय
आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 2:28 PM IST
दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप केस में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं. कोर्ट ने प्रथम दृष्टया पाया है कि सेंगर के खिलाफ आरोप तय करने के लिए साक्ष्य मौजूद है. कोर्ट ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप और पॉस्को एक्ट 120 बी के तहत आरोप तय किए हैं.

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. पीड़िता को भी इलाज के लिए एम्स लाया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. घायल पीड़िता के वकील को भी एम्स लाया गया है. वह अभी कोमा में हैं.



बता दें कि अप्रैल 2017 में नाबालिग लड़की ने उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था. उसने विधायक के करीबियों पर भी उसके यौन शोषण का आरोप लगाया था. मामला सामने आने के बाद सूबे की योगी सरकार ने इसकी सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.
Loading...



ये भी पढ़ें: 

राम जन्मभूमि पर केवल रामलला का अधिकार है, निर्मोही अखाड़ा का नहीं: VHP

AMU रिसर्च स्कॉलर के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...