पीड़िता ने IAS पति के खिलाफ मांगा पुलिस प्रोटेक्शन, अब महिला आयोग करेगा जांच

मैसेंजर से शुरू हुए प्यार, शादी, तकरार के बाद गुजरात के IAS गौरव दहिया के खिलाफ पीड़िता ने राष्ट्रीय महिला आयोग से शिकायत की है. पीड़िता ने अपने IAS पति गौरव दहिया के खिलाफ पुलिस प्रोटेक्शन मांगा है.

Rachna Upadhyay
Updated: July 27, 2019, 6:05 PM IST
पीड़िता ने IAS पति के खिलाफ मांगा पुलिस प्रोटेक्शन, अब महिला आयोग करेगा जांच
IAS अधिकारी गौरव दहिया की परेशानियां बढ़ रही है.
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay
Updated: July 27, 2019, 6:05 PM IST
मैसेंजर से शुरू हुए प्यार, शादी और तकरार से गुजरने के बाद गुजरात IAS गौरव दहिया के खिलाफ शिकायत करने वाली पीड़िता ने न्याय के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है. पीड़िता ने पुलिस प्रोटेक्शन की भी मांग की है. अब गुजरात पुलिस के साथ मिलकर राष्ट्रीय महिला आयोग पूरे मामले की जांच करेगा.

राष्ट्रीय महिला आयोग में लगाई गुहार
गुजरात के IAS गौरव दहिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. गौरव दहिया की दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ अब राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत की है कि उसे और उसकी बेटी को उसके IAS पति से जान का खतरा है. पीड़िता ने राष्ट्रीय महिला आयोग से पुलिस प्रोटेक्शन भी मांगा है, ताकि बेटी और उसकी जान की सुरक्षा हो सके. पीड़िता इस मामले में दिल्ली के मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा चुकी है.

राष्ट्रीय महिला आयोग मामले की जांच कर रहा है

पीड़िता ने आज राष्ट्रीय महिला आयोग में गौरव दहिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य राजुल बेन देसाई ने कहा कि पीड़िता ने अपने पति पर कई आरोप लगाते हुए उसने पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की है. राजुल बेन ने बताया कि राष्ट्रीय महिला आयोग पूरे मामले की जांच कर रहा है. इसके लिए राष्ट्रीय महिला आयोग गुजरात पुलिस के साथ भी संपर्क कर रहा है ताकि पूरे मामले की जानकारी ली जा सके.

सोमवार को जारी कर सकता है नोटिस
राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य राजुल बेन देसाई ने बताया कि IAS गौरव दहिया मामले में पूरी जानकारी हासिल करने के बाद महिला आयोग सोमवार को नोटिस जारी कर सकता है. उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर आयोग दोनों की भी काउंसिलिंग कर सकता है. राजुल बेन ने बताया कि गुजरात पुलिस के साथ मिलकर राष्ट्रीय महिला आयोग पूरे मामले की जांच करेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें -

डांस करते हुए अचानक स्टेज पर ही बेहोश हो गए वरुण धवन, बड़ा हादसा टला...

'पीली साड़ी' वाली ने अब भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
First published: July 27, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...