लाइव टीवी

दिल्ली के बुरारी में DTC बस के अंदर पुलिसवाले ने कर दी मार्शल की पिटाई, केस दर्ज

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 11:57 AM IST
दिल्ली के बुरारी में DTC बस के अंदर पुलिसवाले ने कर दी मार्शल की पिटाई, केस दर्ज
पीड़ित ने पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बाद में यात्रियों ने ही बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया, इस दौरान किसी यात्री ने वारदात का वीडियो (Video) बना कर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिया जो बाद में वायरल (Viral) हो गया.

  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के बुरारी (Burari) इलाके में डीटीसी बस में मार्शल (Marshal) के साथ मारपीट की गई है. मारपीट का आरोप पुलिस के ही एक जवान पर लगा है. पीड़ित मार्शल का नाम परवेज है. परवेज ने बताया कि शनिवार को दोपहर दो बजे के करीब उसकी बस पुलिसकर्मी की गाड़ी के पास रुकी थी. इस दौरान कार का साइड मिरर बस के काफी करीब आ गया और टकराने ही वाला था. ऐसे में परवेज ने बस से उतरकर पुलिसकर्मी को कार का साइड मिरर फोल्ड करने को कहा तो वह भड़क गया. उसने परवेज को जमकर अपशब्द कहे.

फिर बस में घुरकर की मारपीट
परवेज ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. परवेज का आरोप है कि पुलिसकर्मी बस के अंदर घुसा और उसने परवेज के साथ मारपीट की. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान अन्य यात्रियों ने बीच बचाव कर मामला सुलझाया. इस पूरी घटना के दौरान किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मारपीट के दौरान एक महिला मार्शल और कुछ यात्रियों ने मामले को शांत कराया. इसके बाद पुलिसकर्मी ने मार्शल को छोड़ दिया. हालांकि, मार्शल के शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई हैं.

वहीं शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चलता है कि दोनों लोगों ने एक-दूसरे की पिटाई की थी.

ये भी पढ़ें-  कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट, ईमेल हैक

छात्रवृत्ति घोटाला: गीताराम नौटियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...