AIIMS में कीमो ले रहे मरीजों पर गिरने लगा पानी, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि छत से टपक रहा पानी बिजली के बल्व बॉक्स के जरिए आ रहा था. वहां मौजूद मरीजों और उनके तीमारदारों को लगा कि कहीं करंट न फैल जाए.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 10:46 AM IST
AIIMS में कीमो ले रहे मरीजों पर गिरने लगा पानी, वीडियो वायरल
दिल्ली एम्स (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 10:46 AM IST
देश के सबसे बड़े चिकित्सीय संस्थान दिल्ली एम्स में शुक्रवार को कीमो ले रहे मरीजों पर पानी गिरने लगा. मामला एम्स के राजकुमारी ओपीडी के ग्राउंड फ्लोर स्थित कीमो कक्ष का है. उस समय वहां करीब छह से ज्यादा मरीज कीमो ले रहे थे, उसी समय उनके ऊपर पानी टपकने लगा. इससे पहले कि मरीज कुछ कह पाते पानी तेजी से टपकने लगा. इसके बाद मरीजों ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

बताया जा रहा है कि छत से टपक रहा पानी बिजली के बल्व बॉक्स के जरिए आ रहा था. वहां मौजूद मरीजों और उनके तीमारदारों को लगा कि कहीं करंट न फैल जाए. पता चला कि पास में ही एसी की सफाई का काम चल रहा था, जहां से पानी तेजी से मरीजों के ऊपर टपकने लगा. जानकारी मिलते ही तत्काल इलेक्ट्रिशियन की टीम मौके पर पहुंची और बिजली आपूर्ति को रोका. इसके बाद मरीजों की जान में जान आई.

करीब डेढ़ घंटे तक चली इस पूरी घटना को वहां मौजूद मरीजों के तीमारदारों ने अपने फोन में कैद कर लिया. बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना को लेकर प्रबंधन के अधिकारियों ने कोई टिप्पणी नहीं की है.

अमर उजाला के अनुसार एक तीमारदार ने बताया कि वह अपनी मां को कीमो दिलाने के लिए शुक्रवार सुबह एम्स पहुंचा था. 11 से साढ़े 11 बजे के बीच कमरे में करीब आठ से ज्यादा मरीजों को कीमो देने के लिए बैठाया गया था. तभी कीमो चढ़ना शुरू ही हुआ था कि अचानक पानी टपकने लगा. सिर पर पहले कुछ बूंदे पड़ी और फिर तेज पानी देख हर किसी के हाथ पैर फूल गए.

ये भी पढ़ें -

फ्री में खाता था आइसक्रीम, पैसे मांगने पर पीटने लगा दरोगा

मच्‍छर भगाने को मां ने जलाए गोबर के उपले, 11 दिन की बेटी जली
First published: July 27, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...