लाइव टीवी
Elec-widget

नैंसी मर्डर केस: हत्या में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्तौल बरामद, सामने आईं दो तस्वीरें

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 5:18 PM IST
नैंसी मर्डर केस: हत्या में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्तौल बरामद, सामने आईं दो तस्वीरें
अपने पति के साथ नैंसी (File Photo)

दिल्ली की लड़की नैंसी की हत्या उसके पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की थी. दिल्ली पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्तौल बरामद कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली की रहने वाली नैंसी की हत्या के मामले (Nancy Murder Case) का पर्दाफ़ाश करने के बाद अब पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल होने वाली गाड़ी और पिस्तौल को भी बरामद करने का दावा किया है. पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि आरोपी पति और उसके दो साथी से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और पिस्तौल को बरामद कर लिया गया.

पश्चिमी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि गाड़ी और हथियार को जनकपुरी की पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर यूपी के मुजफ्फरनगर से बरामद किया. पुलिस अब नैंसी का मोबाइल भी ढूंढने में लगी हुई है.

11 नवंबर को नैंसी की गोली मारकर की थी हत्या
नैंसी के पति साहिल चोपड़ा और उसके दो दोस्तों को गिरफ़्तार करने के बाद पुलिस ने द्वारका कोर्ट से इन्हें 2 दिन की रिमांड पर लिया था. पूछताछ में इस बात का पर्दाफ़ाश हुआ कि पानीपत में 11 नवम्बर को नैंसी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसका पता 26 नवम्बर को चला. हत्या में इस्तेमाल हुई गाड़ी और पिस्तौल को पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है.


नैंसी अवैध तरीके से पिस्तौल रखती थी
इस बीच नैंसी की दो नई तस्वीरे सामने आई हैं, जिसमें वो अपने हाथों में पिस्तौल थामे दिख रही है. पुलिस ने दावा किया कि नैंसी अवैध तरीक़े से अपने पास पिस्तौल रखती थी. पुलिस ने ये भी बताया कि नैंसी को ये पिस्तौल उनके किसी साथी ने दी थी, जिसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है. नैंसी का एक और वीडियो भी सामने आया, जिसमें वो किसी समारोह में डांस करती नज़र आई. एक वीडियो में उनके पति भी साथ में डांस करते दिखे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 5:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...