दिल्‍ली में अगले 72 घंटों में बारिश की संभावना, गर्मी से मिलेगी राहत

मौसम विभाग का कहना है कि तापमान में गिरावट देखी जाएगी और अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्‍सि‍यस तक नहीं पहुंचेगा और मौसम सुहावना रहेगा.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 3:35 PM IST
दिल्‍ली में अगले 72 घंटों में बारिश की संभावना, गर्मी से मिलेगी राहत
दिल्‍ली में अगले 72 घंटों में बारिश की संभावना.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 3:35 PM IST
दिल्‍ली में अगले तीन दिनों में गर्मी से राहत मिल सकती है. मौसम विभाग का कहना है कि अगले 72 घंटों में अच्‍छी बारिश हो सकती है. हालांकि मौसम में नरमी आज सोमवार से ही देखी जा सकेगी. गर्म हवाएं आज भी नहीं चलेंगी. इसके साथ ही शाम को हल्‍की बारिश होने की भी संभावना है.

मौसम विभाग का कहना है कि तापमान में गिरावट देखी जाएगी और अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्‍सि‍यस तक नहीं पहुंचेगा और मौसम सुहावना रहेगा. दिल्‍ली प्रादेशिक मौसम केंद्र की ओर से पहले ही जुलाई के पहले सप्‍ताह में बारिश आने की संभावना जताई गई थी.

मुंबई में बारिश बरपा रही कहर
जहां दिल्‍ली में बारिश आने में देरी हो रही है. वहीं भारी बारिश के चलते मायानगरी मुंबई की रफ्तार थम गई है. बारिश की वजह से अस्पतालों और रेलवे स्टेशन तक में पानी भर गया है. मौसम विभाग की ओर से मंगलवार को भी भारी बारिश जारी रहने की संभावना जताई गई है. मुंबई में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के चलते दो जुलाई को सभी स्कूल और ऑफिस बंद कर दिए गए हैं.

बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) की ओर से कहा गया है कि भारी बारिश की चेतावनी के चलते सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों में भी पब्लिक हॉलिडे कर दिया गया है. मंबई की वेस्टर्न लाइन पूरी तरह से ठप हो गई है. लगातार हो रही बारिश को देखते हुए 54 प्लेन को डायवर्ट कर दिया गया है. यही नहीं एयरलाइंस कंपनियों ने मुंबई जाने वाली प्लेन के टिकट देने से भी इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें

LIVE: महाराष्ट्र में आफत की बारिश, मुंबई-पुणे में 22 लोगों की मौत, सरकार ने किया छुट्टी का ऐलान
Loading...

बारिश ने थामी मुंबई की रफ्तार, स्कूल-ऑफिस बंद, वेस्टर्न रेल लाइन ठप, 54 प्लेन डायवर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...