लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस की रैली में जब प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा के लगे नारे, देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 5:21 PM IST
कांग्रेस की रैली में जब प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा के लगे नारे, देखें VIDEO
कांग्रेस के एक पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने मंच पर प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा दिए.

कांग्रेस (Congress) के एक पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने मंच पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की जगह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिंदाबाद के नारे लगा दिए. हालांकि, जैसे ही गलती का अहसास हुआ तुरंत ही भूल सुधार कर प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 5:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में आयोजित कांग्रेस (Congress) की एक रैली के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की जगह फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के नारे लगने लगे. वाकई में सुनने में यह अटपटा लगता है, लेकिन दिल्ली में आयोजित कांग्रेस पार्टी की एक रैली में ऐसा ही वाक्या हुआ. कांग्रेस के एक पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने मंच पर प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा दिए. हालांकि, जैसे ही मंच पर मौजूद नेता को अपनी गलती का एहसास हुआ तुरंत ही भूल सुधार कर प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

प्रियंका गांंधी की जगह प्रियंका चोपड़ा के नारे लगने लगे
दिल्ली में कंग्रेस की एक रैली में मंच पर कार्यकर्ताओं को जोश भरने के लिए कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के नाम से नारे लगाए जा रहे थे. सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गंधी के नारे लगे फिर राहुल गांधी के नाम पर भी जिंदाबाद के नारे लगाए गए. लेकिन, जैसे ही प्रियंका गांधी के नाम की बारी आई तो पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा दिए. इस बात का एहसास जैसे ही विधायक को हुआ, उन्होंने प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

Loading...

कांग्रेस रैली में हुई इस चूक को लोग सोशल साइट्स पर बड़े चाव से सुन रहे हैं और देख रहे हैं. इस घटना को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने संज्ञान लिया है.

वहीं कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने न्यूज 18 हिंदी के साथ बातचीत में साफ कहा है कि यह जरूर पब्लिसिटी स्टंट के तहत किया गया है. कांग्रेस का ऐसा एक भी कार्यकर्ता नहीं है जो प्रियंका गांधी को प्रियंका चोपड़ा कह दे.

कांग्रेस की इस रैली, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के नारे लगे, उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग सोशल साइट्स पर इस रैली का वीडियो खूब देख रहे हैं.



ये भी पढ़ें: 

मोहन भागवत के साथ मंच पर दिखे सोनिया गांधी के करीबी रहे यह नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com