जब रॉबर्ट वाड्रा को मिली भविष्य बताने वाली गाय, पूछ डाला ये सवाल...

वाड्रा गाय को पुचकारते हुए कहते हैं, 'हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी' इसके बाद वो गाय को थपथपाते हैं.

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 7:29 PM IST
जब रॉबर्ट वाड्रा को मिली भविष्य बताने वाली गाय, पूछ डाला ये सवाल...
वाड्रा गाय को पुचकराते हुए कहते हैं, 'हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी'
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 7:29 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और वजह है उनके फेसबुक पोस्ट. रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पर भारत की विविधता का तारीफ करते हुए कई फोटो पोस्ट किए हैं. इन फोटो पर कैप्शन लिखा है, 'भारत की सड़कों पर चलते हुए आपको कई सारी चीजें मिल जाएंगी.'

रॉबर्ट वाड्रा ने सड़क पर भविष्य बताने वाली गाय की भी तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने कहा है कि ये गाय सिर हिलाकर आपका भविष्य भी बता सकती है. उन्होंने कहा कि इस बेमिसाल देश का हिस्सा होने पर उन्हें बेहद खुशी है.

रॉबर्ट वाड्रा ने भारत की विविधता की तारीफ की है. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'भारत को इसकी विविधता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्यार करता हूं, आप भारत की सड़कों-गलियों में निकलकर बहुत कुछ सीख सकते हैं. लोगों की मदद कर सकते हैं और इसके बाद आपकी तारीफ में उनके चेहरे पर जो प्यारी सी मुस्कान उतरती है, उसका एहसास कर सकते हैं, इसके बदले में आपको गुलाब के फूल मिलेंगे.'

इन्हीं तस्वीरों में एक में वाड्रा ने आगे कहा कि आप पवित्र गाय से अपना भविष्य भी जान सकते हैं, जो अपना सिर हिलाकर आपके सवालों का जवाब देती है. मुझे इस शानदार देश का हिस्सा होने पर गर्व है. इस फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने किस्मत बताने वाली गाय के बारे में विस्तार से बताया है. उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी डाला है. इस वीडियो में वाड्रा गाय के साथ चल रहे पुजारी से बात कर रहे हैं.



रॉबर्ट वाड्रा वीडियो में पुजारी से पूछ रहे हैं, 'क्या ये गाय मुझे सब कुछ बताएगी' पुजारी जवाब देता है, 'हां ये आपको सब कुछ बताएगी और आशीर्वाद देगी, ये सावन का पवित्र महीना है' इसके बाद पुजारी गाय को रॉबर्ट वाड्रा के नजदीक जाने को कहता है. रॉबर्ट वाड्रा वीडियो में एक कार में बैठे दिखाई देते हैं. वाड्रा गाय को पुचकारते हुए कहते हैं, 'हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी' इसके बाद वो गाय को थपथपाते हैं.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

प्रियंका गांधी ने मृतकों के परिजनों को भिजवाए 10-10 लाख रुपए

‘केजरीवाल ने नहीं दिया अल्पसंख्यकों की गिनती करने का आदेश'
First published: July 28, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...