लाइव टीवी

मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर पर मनोज तिवारी का ट्वीट, कहा- अब क्यों चुप है अवॉर्ड वापसी गैंग

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 12:11 AM IST
मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर पर मनोज तिवारी का ट्वीट, कहा- अब क्यों चुप है अवॉर्ड वापसी गैंग
मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में 35 वर्षीय शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी 8 महीने की गर्भवती पत्नी और आठ वर्षीय बेटे के शव मंगलवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज में उनके घर में रक्तरंजित अवस्था में मिले थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 12:11 AM IST
  • Share this:
मुर्शिदाबाद. पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में एक स्कूल शिक्षक और उनकी गर्भवती पत्नी और और 8 साल के बच्चे की जघन्य हत्या (Brutal Murder) के मामले ने गुरुवार को राजनीतिक रंग ले लिया और बीजेपी (BJP) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार पर निशाना साधा. वहीं, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अवार्ड वापसी गैंग पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अवॉर्ड वापसी गैंग वाले इस दृश्य पर चुप क्यों हैं.

मनोज तिवार ने ट्वीट कर कहा, 'ये दृश्य देख रहे हो अवार्ड वापसी गैंग के लोगों. क्यूं चुप हो मॉब लिंचिंग पर बोलने वालों. अवैध घुसपैठियों को पालने वालों मुर्शिदाबाद वारदात का न्याय कैसे होगा. ममता बनर्जी की सरकार में क्या हो रहा है.'


Loading...

बता दें कि मुर्शिदाबाद में 35 वर्षीय शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी 8 महीने की गर्भवती पत्नी और आठ वर्षीय बेटे के शव मंगलवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज में उनके घर में रक्तरंजित अवस्था में मिले थे. उस समय दुर्गा पूजा चल रही थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात उपद्रवियों ने तीनों की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-

मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर BJP बिफरी, पूछा-59 उदारवादियों ने ममता को क्यों नहीं लिखा पत्र

पश्चिम बंगाल में एक साथ 3 लोगों की हत्या, RSS कार्यकर्ता, गर्भवती पत्नी और बेटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...