गाजियाबाद से दिल्‍ली आई मां ने कैब में दिया बच्‍चे को जन्‍म

कैब ड्राइवर संदीप त्‍यागी ने बताया, मेरी बुकिंग नही थी. सेक्टर 62 से इन्हें कलावती अस्पताल जाना था. मैंने इनकी खराब होती हालत देखी तो ले चलने का फैसला किया. इस दौरान रास्‍ते में काफी जाम मिला.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 3:36 PM IST
गाजियाबाद से दिल्‍ली आई मां ने कैब में दिया बच्‍चे को जन्‍म
महिला ने कैब में दिया बच्‍चे को जन्‍म, सांकेतिक फोटो.
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 3:36 PM IST
गाजियाबाद से दिल्‍ली आ रही एक गर्भवती महिला ने कैब में ही बच्‍चे को जन्‍म दे दिया. इसके बाद कैब चालक समझदारी दिखाते हुए दोनों जच्‍चा और बच्‍चा को लेडी हार्डिंग अस्‍पताल ले गया. जहां दोनों को भर्ती कराया गया. फिलहाल दोनों स्‍वस्‍थ हैं और डिलिवरी के बाद उनका इलाज किया जा रहा है.

कैब ड्राइवर संदीप त्‍यागी ने बताया, मेरी बुकिंग नही थी. सेक्टर 62 से इन्हें कलावती अस्पताल जाना था. मैंने इनकी खराब होती हालत देखी तो ले चलने का फैसला किया. इस दौरान रास्‍ते में काफी जाम मिला. किसी तरह गर्भवती महिला को लेकर दिल्‍ली के आईटीओ की लाल बत्‍ती पर पहुंचा था कि तभी मां ने कैब में ही बच्‍चे को जन्‍म दे दिया. गाड़ी में महिला के परिवार के चार लोग थे. बच्‍चे की किलकारी सुनकर जहां सब खुश थे वहीं घबरा भी रहे थे. उसके बाद मैं अस्पताल पहुंचा और महिला और बच्चे को भर्ती कराया.'

डॉक्‍टर बोले ऐसे सफर हो सकता था खतरनाक
वहीं सुचेता कृपलानी अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने जच्‍चा और बच्‍चा को भर्ती तो कर लिया लेकिन उनका कहना था कि मरीज़ के पास अस्‍पताल के कोई कागज नही थे और न ही कोई जांच के पेपर थे. ये लोग गाजियाबाद से 25-30 किलोमीटर का सफर तय करके लेडी हार्डिंग अस्‍पताल पहुंचे थे. यह काफी खतरनाक हो सकता था. हालांकि अभी दोनों ठीक हैं.

ये भी पढ़ें

दिल्‍ली में बाइक सवारों ने एक शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या की

दिल्‍ली के नबी करीम में चार मंजिला इमारत गिरी, तीन भाई जख्‍मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...