चलती ट्रेन के टॉयलेट में जबरन घुसा दिल्ली पुलिस का कॉन्‍स्टेबल, महिला कैदी से किया रेप

पश्चिम बंगाल में पेशी पर ले गए थे महिला को, वापसी के दौरान ट्रेन के टॉयलेट में पुलिसकर्मी ने की वारदात, मामला दर्ज.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 12:43 PM IST
चलती ट्रेन के टॉयलेट में जबरन घुसा दिल्ली पुलिस का कॉन्‍स्टेबल, महिला कैदी से किया रेप
महिला कैदी ने तिहाड़ जेल पहुंच कर अधीक्षक और जेल डॉक्टर से वारदात की ‌शिकायत की. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 12:43 PM IST
दिल्ली पुलिस का एक बार फिर भयावह चेहरा सामने आया है. जेएनयू की छात्रा की को अर्थनग्न हालत में थाने से भगाने की खबर के बाद अब एक पुलिसकर्मी पर महिला कैदी के रेप का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार तिहाड़ जेल की इस महिला कैदी को पश्चिम बंगाल पेशी पर ले जाया गया था. जहां से लौटते समय दिल्ली पुलिस के एक कॉन्‍स्टेबल ने उसके साथ रेप किया.

टॉयलेट में जबरदस्ती घुसा
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार महिला कैदी ने अपनी ‌शिकायत में बताया कि उसे पेशी पर पश्चिम बंगाल ले जाया गया था. वापसी के दौरान वह टॉयलेट गई तो उसके साथ दो महिला पुसिसकर्मी बाहर दरवाजे पर खड़ी थीं. इस दौरान उनके साथ ही मौजूद दिल्ली पुलिस का कॉन्‍स्टेबल आया और उन दोनों को सीट पर जाने को कहा. दोनों के जाने के बाद वह जबरदस्ती टॉयलेट में घुस गया और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद कॉन्‍स्टेबल ने उसे धमकाया और किसी को भी इस बारे में न बताने को कहा.

जेल पहुंच कर सुनाई आपबीती

इसके बाद महिला कैदी ने तिहाड़ आकर वारदात की जानकारी जेल के डॉक्टर और अधीक्षक को दी. जिसके बाद महिला को लेकर हरी नगर पुलिस स्टेशन जाया गया. यहां पर जीरो एफआईआर दर्ज की गई और महिला का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया.

ये भी पढ़ेंः जेपी आंदोलन का हिस्सा थीं सुषमा स्वराज! इंदिरा गांधी से लेकर सोनिया तक से लिया लोहा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...