बेटे के साथ जा रही महिला पर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल

वारदात द्वारका के सेक्टर 12 में गुरुवार सुबह हुई. जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की पड़ताल कर रही है.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 3:19 PM IST
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 3:19 PM IST
दिल्ली में अपराधियों के मन में अब कानून व्यवस्था का डर नहीं रह गया है. बदमाशों जब चाहते हैं सरेआम वारदातों को अंजाम देते हैं. दिल्ली के द्वारका इलाके में अपने बेटे के साथ जा रही महिला को बदमाशों ने रोक कर गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि महिला कार से जा रही थी. अचानक बाइक पर दो हमलावर आए और उन्होंने कार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. महिला के गले में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. महिला की पहचान किरण बाला के तौर पर हुई है जो द्वारका के सेक्टर 12 में रहती है.



वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


Loading...

द्वारका सेक्टर 13 के गोलचक्कर पर हुआ जानलेवा हमला
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह किरणे अपने बच्चे के साथ कार से सेक्टर 12 से रवाना हुईं थी. जैसे ही उनकी गाड़ी सेक्टर 13 के गोलचक्कर के पास पहुंची अचानक बाइक सवार दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में गाड़ी के कांच तोड़कर एक गोली महिला के गले में जा लगी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वो हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- यमुना एक्सप्रेस वे हादसा: चश्मदीद महिला यात्री ने बताया- बस जैसे ही टोल प्लाजा से रवाना हुई ड्राइवर....

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...