दिल्ली में रात 12.30 बजे फायरिंग, पूर्व महिला पत्रकार को गोली मारी

पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फैंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए. इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई. महिला की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:21 AM IST
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:21 AM IST
पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में शनिवार रात 12.30 बजे एक कार पर गोलीबारी की गई. इस दौरान कार चला रही महिला के हाथ में गोली लग गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां पर फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. माना जा रहा है कि वारदात को लूटपाट के इरादे से किया गया है. हालांकि पुलिस को शक है कि महिला पर हमला पारिवारिक रंजिश या किसी निजी दुश्मनी के चलते किया गया है.

पूर्व पत्रकार है महिला
पीड़िता की पहचान मिताली चंदोला के तौर पर हुई है. जानकारी के अनुसार मिताली पूर्व पत्रकार हैं. वे शनिवार देर रात धर्मशीला सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के पास से गुजर रही थी. इसी दौरान रेड लाईट के पास पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फैंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए. इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई. फायरिंग की आवाज सुन लोगों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को धर्मशीला अस्पताल में ही भर्ती करवाया. जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.


पारिवारिक रंजिश मान रही है पुलिस
पुलिस का मानना है कि महिला पर पारिवारिक रंजिश या निजी दुश्मनी के चलते हमला किया गया है. हालांकि वहां मौजूद लोगों का मानना है कि जिस तरह से महिला की गाड़ी पर पहले अंडे जैसी चीज फैंकी गई और उसके बाद फायरिंग की गई, उससे यह मामला लूट का भी हो सकता है. लेकिन फायर करने के बाद मौके से आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा पुलिसकर्मी

PHOTOS: मैं नशे में टल्ली हो गया...योग करने के बाद कुछ इस हालत में मिले आयुष डॉक्टर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...