लाइव टीवी

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष बोले- टिकट वितरण में मिलेगी युवाओं को तरजीह

भाषा
Updated: October 29, 2019, 7:47 PM IST
दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष बोले- टिकट वितरण में मिलेगी युवाओं को तरजीह
सुभाष चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस जल्द ही आम आदमी पार्टी को जनता के समक्ष बेनकाब करने के लिए अभियान शुरू करेगी.

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) ने कहा कि संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Delhi Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) ने मंगलवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के टिकट वितरण में युवाओं को तरजीह मिलेगी और संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा.

संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा: सुभाष चोपड़ा 
चोपड़ा ने कहा कि जमीन पर काम करने वाले और सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के नेतृत्व में विश्वास रखने वाले नेताओं को पूरा सम्मान और मौका मिलेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा और 'मेरे लिए हर वो कार्यकर्ता संगठन है जो कांग्रेस के लिए पूरी लगन से काम कर रहा है.'

दिल्ली की सार्वजनिक बसों में महिलाओं के लिये मुफ्त यात्रा की व्यवस्था किये जाने का स्वागत करते हुए चोपड़ा ने यह सवाल किया कि बुजुर्गों, छात्रों और गरीबों के लिए सरकार परिवहन सेवाएं मुफ्त क्यों नहीं कर रही है? मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता के साथ ‘धोखा करने’ का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस जल्द ही आम आदमी पार्टी को जनता के समक्ष बेनकाब करने के लिए अभियान शुरू करेगी.

पूर्वांचल के लोगों की अनदेखी कर रही है बीजेपी और AAP: कीर्ति आजाद
दिल्ली कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर पूर्वांचल और बिहार के लोगों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में इस वर्ग को पूरा मान-सम्मान मिला था और पार्टी आगे भी ऐसा ही करेगी.

उन्होंने कहा, 'केजरीवाल कहते हैं कि लोग पांच सौ रुपये का टिकट कटाकर आते हैं और लाखों रुपये का इलाज कराकर चले जाते हैं. प्रधानमंत्री की भतीजी का पर्स छीने जाने की घटना के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि अपराध करने वाले 80 फीसदी बाहरी लोग हैं. वह पूर्वांचली होने के बावजूद पूर्वांचल के लोगों का अपमान कर रहे हैं. इन दोनों पार्टियों ने पूर्वांचल और दिल्ली के लोगों को ठगने का काम किया है.'
Loading...

ये भी पढ़ें-

'पटाखा' वाले ट्वीट पर कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज, कहा- मेरे खिलाफ साजिश

केजरीवाल का ऐलान- महिलाओं की तरह बुजुर्गों को भी दे सकते हैं फ्री बस यात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 7:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...