Home /News /dharm /

astrology gomti chakra remedies for job promotion and career success

ज्योतिष में काफी अहम है गोमती चक्र, नौकरी में प्रमोशन से जुड़ा है नाता

गोमती च्रक के उपाय अपनाने से सोया हुआ भाग्य जाग सकता है.

गोमती च्रक के उपाय अपनाने से सोया हुआ भाग्य जाग सकता है.

नौकरी या प्रमोशन में लगातार बाधाएं उत्पन्न हो रही हैं तो इसके लिए गोमती च्रक के उपाय आपके लिए कारगर हो सकते हैं. ज्योतिष की सलाह से गोमती च्रक के उपाय को करने से सोया भाग्य भी जाग जाता है.

हाइलाइट्स

आध्यात्मिक और तंत्र जगत में गोमती च्रक का काफी महत्व है.
ब्राह्मण को दक्षिणा के साथ दो गोमती च्रक दान करने से प्रमोशन में आ रही दिक्कतें दूर होती हैं.

Gomti Chakra Remedies For Job Promotion: नौकरी-व्यापार में भला तरक्की कौन नहीं चाहता, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि खूब मेहनत करने और योग्यता होने के बावजूद भी सफलता नहीं मिलती. यदि आप भी कार्यक्षेत्र में मिल रही असफलताओं से परेशान हैं या लंबे समय से नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रही तो गोमती च्रक के प्रभावी उपायों से आपको ज़रूर फायदा होगा. आध्यात्मिक और तंत्र जगत में गोमती च्रक का काफी महत्व होता है. ज्योतिष की सलाह से गोमती च्रक को अभिमंत्रित करके सिद्ध कराने के बाद उपयोग करने से इससे लाभ होता है. दिल्ली के आचार्य गुरमीत सिंह जी से जानते हैं नौकरी में प्रमोशन और कार्यक्षेत्र में तरक्की के लिए गोमती च्रक से जुड़े लाभों के बारे में..

ये भी पढ़ें: Shani Upay: शनि देव को प्रसन्न करने के लिए शनिवार को करें ये उपाय, बदल जाएगी किस्मत

गोमती च्रक के इन उपायों से सोए भाग्य का होगा भाग्योदय

  • कार्यक्षेत्र पर खूब मेहनत करने के बावजूद नौकरी में लंबे समय से प्रमोशन रुका हुआ है तो इसके लिए कर्मकांडी ब्राह्मण को दक्षिणा के साथ दो गोमती च्रक का दान करना चाहिए. इससे प्रमोशन में आ रही दिक्कतें दूर होती हैं.
  •  ऐं ह्रीं श्रीं अष्टलक्ष्मीयै ह्रीं सिद्धये मम गृहे आगच्छ आगच्छ नमः स्वाहा। इस मंत्र के साथ 11 गोमती च्रक को सिद्ध करा लें. सिद्ध किए गोमती च्रक को अपने कार्यस्थल पर रख दें. इससे कार्य में आ रही बाधाएं दूर होंगी और कार्य में तेजी आएगी.
  • हमारे आस-पास ऐसे भी कई लोग रहते हैं जो हमारी तरक्की से खुश नहीं होते. ऐसे लोगों की बुरी नज़र भी लग जाए तो नौकरी में तरक्की और सफलता नहीं मिल पाती. इस समस्या से हल के लिए गोमती च्रक भगवान श्रीकृष्ण के सुदर्शन च्रक से कम नहीं है, जो शत्रुओं का नाश करता है. इसके लिए 11 गोमती च्रक को सिद्ध कराने के बाद किसी लाल कपड़े में बाधकर पोटली बना लें. फिर इसे अपने कार्यस्थल पर रख दें.

ये भी पढ़ें: दरिद्रता से बचने के उपाय, घर से तुरंत हटाएं ये 5 चीजें

  • किसी अच्छी नौकरी या जॉब के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो अपनी जेब या पर्स में 11 गोमती च्रक रख लें. इससे न सिर्फ अच्छी नौकरी मिलती है बल्कि करियर में सौभाग्य का साथ भी बना रहता है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Job and growth

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर