12th Board Exam 2021: अब इस राज्य ने भी रद्द की 12वीं की बोर्ड परीक्षा, जानें डिटेल

Cancelled 12th Board Exam 2021: पुदुचेरी ने भी 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द.

Cancelled 12th Board Exam 2021: पुदुचेरी ने भी 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द.

12th Board Exam 2021: पुदुचेरी ने भी 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द कर दिया है.  कोरोना के कारण अब तक 10 से अधिक राज्यों में 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द किया जा चुका है.     

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना मामलों के कारण अब पुदुचेरी ने भी 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. अभी छात्रों के मूल्यांकन की घोषणा नहीं की गई है. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समाचार एजेंसी एएनआई से इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. राज्य में करीब 12 हजार विद्यार्थियों ने 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया था.

सरकार ने पुदुचेरी और कराईकल क्षेत्रों में 12वीं की परीक्षा को रद्द किया है. पुदुचेरी केंद्र शासित प्रदेश होने के कारण उसे अधिकतर स्कूल तमिलनाडु बोर्ड से संबद्ध हैं. तमिलनाडु ने भी कोरोना के कारण स्थगित की गई 12वीं बोर्ड परीक्षा को रद्द कर दिया है.

इन राज्यों में रद्द हो चुकी है परीक्षाएं

सीबीएसई और सीआईएससीई सहित अब तक यूपी, एमपी, राजस्थान, महाराष्ट्र, राजस्थान, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, पुदुचेरी और तमिलनाडु राज्य ने 12वीं बोर्ड की परीक्षा को रद्द कर दिया है. इनसें से कई राज्यों में 12वीं के नतीजे घोषित करने की तैयारी की जा रही है.
यह भी  पढ़ें -

10th 12th Exam Cancel: पश्चिम बंगाल की 10वीं 12वीं की परीक्षाएं रद्द

CBSE 12th Result 2021 Latest Updates: सीबीएसई के स्कूलों को इस तारीख तक पूरा करना होगा इंटरनल असेसमेंट

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज