Home /News /education /

Lucknow University Exams postponed: लखनऊ यूनिवर्सिटी में कल से होने वाली परीक्षा स्थगित, 50 स्टूडेंट हुए कोरोना संक्रमित

Lucknow University Exams postponed: लखनऊ यूनिवर्सिटी में कल से होने वाली परीक्षा स्थगित, 50 स्टूडेंट हुए कोरोना संक्रमित

Lucknow University Exams postponed: लखनऊ यूनिवर्सिटी में कल से होने वाली परीक्षा स्थगित

Lucknow University Exams postponed: लखनऊ यूनिवर्सिटी में कल से होने वाली परीक्षा स्थगित

Lucknow University Exams postponed: लखनऊ विश्वविद्यालय में 50 छात्रों के COVID19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह परीक्षा स्थगित कर दी गई है. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए विश्वविद्यालय ने परिसर को बंद कर दिया है. परीक्षा का आयोजन 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच होना था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. Lucknow University Exams postponed: लखनऊ विश्वविद्यालय में 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है. विश्वविद्यालय ने गुरुवार को कल से शुरू होने वाली परीक्षाओं को स्थगित करने के निर्णय की घोषणा की. 50 छात्रों के COVID19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह निर्णय लिया गया है. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए विश्वविद्यालय ने परिसर को बंद कर दिया है.

फिलहाल सेमेस्टर परीक्षाओं को स्थगित करने के फैसले के साथ माना जा रहा है कि दिसंबर 2021 सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए जल्द ही नई तारीखों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट lkouniv.ac.in पर की जाएगी. विश्वविद्यालय द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, “लखनऊ विश्वविद्यालय और संबद्ध कॉलेजों के छात्रों को सूचित किया जाता है कि विश्वविद्यालय में बढ़ते कोविड​​​​-19 मामलों को देखते हुए 15 जनवरी से 31 जनवरी के बीच सभी परीक्षाओं को पुनर्निर्धारित किया गया है. परीक्षाओं की नई तारीखें जल्द ही www.lkouniv.ac.in पर घोषित की जाएगी.”

ये भी पढें-
पीएम मोदी करेंगे ‘परीक्षा पे चर्चा’, शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने की रजिस्ट्रेशन कराने की अपील, जानें पूरी डिटेल
NEET UG Counselling 2021: नीट यूजी काउंसलिंग 2021 का शेड्यूल जारी, 19 जनवरी से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

बता दें कि पहले के एक आदेश के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सभी कॉलेजों को 16 जनवरी तक ऑफ़लाइन कक्षाओं के लिए बंद करने का आदेश दिया गया था. हालांकि, नोटिस में कहा गया था कि परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ऑफ़लाइन आयोजित की जाएगी. लेकिन अब तीसरी लहर में मामले तेजी से बढ़ने के साथ कई छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा की मांग की है. ऐसे में अब यह देखा जाएगा कि विश्वविद्यालय के द्वारा परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित कराई जाएगी या फिर ऑनलाइन मोड में.

Tags: Education news, Exam postponed, University Exams

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर