AIIMS Entrance exam: 14 जून को होने वाली एम्स की नर्सिंग प्रवेश परीक्षा स्थगित, देखें डिटेल

एम्स की नर्सिंग प्रवेश परीक्षा 14 जून को होनी थी.

एम्स की नर्सिंग प्रवेश परीक्षा 14 जून को होनी थी.

AIIMS Entrance exam : कोरोना महामारी के कारण एम्स, नई दिल्ली ने बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग और एमएससी नर्सिंग कोर्स में एडमिशन के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने देश के विभिन्न एम्स में बीएससी (ऑनर्स) और एमएससी नर्सिंग में एडमिशन के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी है. एम्स, नई दिल्ली ने प्रवेश परीक्षा स्थगित करने के संबंध में नोटिस जारी किया है. जिसे उसकी वेबसाइट https://www.aiims.edu/ पर जाकर चेक किया जा सकता है.

परीक्षा का आयोजन 14 जून को होना था. एम्स नर्सिंग प्रवेश परीक्षा 2021 के जरिए बीएससी नर्सिंग की 571 सीटों, 30 बीएससी पोस्ट बेसिक और 124 एमएससी नर्सिंग सीटों पर एडमिशन के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाना है. देश के शीर्ष चिकित्सा संस्थान होने के कारण एम्स से नर्सिंग कोर्स करने की इच्छा नर्सिंग कैरियर बनाने के इच्छुक हर उम्मीदवारी की होती है.

एम्स ने अपने नोटिफिकेशन में कहा है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से जून 2021 में पस्तावित प्रवेश परीक्षाएं स्थगित की जा रही हैं. प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 14 जून 2021 को होना था. बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग एवं एमएससी कोर्सेस के लिए प्रवेश परीक्षा तारीखों की घोषणा उचित समय पर ऑफिशियल वेबसाइट, aiimsexams.ac.in पर की जाएगी. एम्स नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2021 की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों से संस्थान द्वारा अपील की गयी है कि वे इन प्रवेश परीक्षाओं से सन्बन्धित किसी भी अपडेट के लिए परीक्षा पोर्टल पर समय-समय पर विजिट करते रहें.

प्रवेश परीक्षा स्थगित होने का नोटिस यहां देखें 
ये भी पढ़ें-

JEE Advanced Postponed: जेईई एडवांस 2021 स्थगित, 3 जुलाई को होनी थी परीक्षा

CBSE 12th Board Exam : 12वीं की परीक्षा घर से देने सहित इन विकल्पों की मांग, शिक्षा मंत्री को सौंपा पत्र

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज