AIIMS BSc(H) नर्सिंग परीक्षा एक बार पोस्‍टपोन, जानें क्‍या है एग्‍जाम का नया शेड्यूल

एम्‍स ने अगली सूचना तक परीक्षा टाल दी है.

एम्‍स ने अगली सूचना तक परीक्षा टाल दी है.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने कोरोनावायरस संकट के कारण एम्स बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग प्रवेश परीक्षा को अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने कोरोनावायरस संकट के कारण एम्स बीएससी (एच) नर्सिंग प्रवेश परीक्षा को अगली सूचना तक के लिए स्थगित कर दिया है. यह परीक्षा 27 जून को आयोजित होने वाली थी. आधिकारिक सूचना के अनुसार कोविड -19 महामारी की स्थिति को देखते हुए एम्स ने जून 2021 में होने वाली प्रवेश परीक्षा के आयोजन को स्थगित करने का निर्णय लिया है.

आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि एम्स बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग प्रवेश परीक्षा के आयोजन की संशोधित तिथियों को वेबसाइट aiimsexams.ac के माध्यम से नियत समय में अधिसूचित किया जाएगा. परीक्षा नई दिल्ली, भोपाल, भुवनेश्वर, जोधपुर, पटना, रायपुर और ऋषिकेश में स्थित एम्स परिसरों में आयोजित की जाएगी.

AIIMS BSc (H) नर्सिंग एंट्रेंस एग्‍जाम के लिये एडमिट कार्ड 2 जुलाई को जारी होगा. हालांकि परीक्षा पोस्‍टपोन हो गया है, ऐसे में यह संभव है कि एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख भी टल जाए. एम्‍स ने छात्रों को अधिक जानकारी के लिये आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर जाने की सलाह दी है.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने इससे पहले MSc कार्यक्रमों के लिये आयोजित होने जा रही परीक्षा को कोविड-19 के कारण पोस्‍टपोन कर दिया था.
यह भी पढ़ें -

Sarkari Jobs : राजस्थान के बिजली विभाग में 1000 से अधिक वैकेंसी, 56 हजार तक मिलेगी सैलरी

UP Board Result 2021: ऐसे बनेगी 10वीं, 12वीं के छात्रों की मार्कशीट, देखें रिजल्‍ट की संभावित डेट

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज