• Home
  • »
  • News
  • »
  • education
  • »
  • AIIMS INI CET 2021 PG ENTRANCE EXAM CONDUCTED ON 16 JUNE 2021 AIIMS DIRECTOR CLARIFIED

AIIMS INI CET 2021 : पीजी की प्रवेश परीक्षा 16 जून को होगी, एम्स के निदेशक ने किया सावधान

पीजी 2021 प्रवेश परीक्षा के नतीजे 22 जून को जारी किए जाएंगे.

AIIMS INI CET 2021 : एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पीजी-2021 परीक्षा स्थगित होने की नोटिस फेक है. उन्होंने छात्रों से इस तरह की अफवाहों पर भरोसा न करने को कहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) की पीजी-2021 परीक्षा अपने निर्धारित शेड्यूल यानी 16 जून को ही होगी. परीक्षा का एडमिट कार्ड कल जारी किया जाएगा. परीक्षा स्थित होने संबंधी सोशल मीडिया पर वायल हो रहे एक नोटिस को लेकर एम्स के डायरेक्टर ने स्पष्टीकरण भी जारी किया है. उन्होंने कहा है कि वायरल हो रही नोटिस फेक है. उस पर भरोसा न करें. पीजी 2021 परीक्षा अपनी निर्धारित तिथि पर ही होगी. डायरेक्टर ने कहा है कि किसी तरह का बदलाव होता है तो इसकी जानकारी एम्स के आधिकारिक पोर्टल aiimsexams.ac.in के जरिए दी जाएगी.

    एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने फर्जी नोटिस का संज्ञान लेते हुए कहा कि इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंर्पोटेंस कम्बाइंड टेस्ट (INI CET) के शेड्यूल में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है. बता दें कि जुलाई सेशन- 2021 में पीजी कोर्स में एडमिशन के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा INI CET पहले 08 मई को होने वाली थी. लेकिन इसे स्थगित करके 16 जून कर दिया गया है. जबकि इसके नतीजे 22 जून को जारी किए जाएंगे.

    छात्र कर रहे हैं परीक्षा स्थगित करने की मांग 

    बता दें कि पीजी 2021 प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों ने कोरोना महामारी के कारण एम्स प्रशासन और केंद्र सरकार से इसे स्थगित करने की मांग की है. प्रवेश परीक्षा के लिए करीब 80 हजार छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एम्स के एक अधिकारी ने कहा कि किसी भी अपडेट के लिए सिर्फ आधिकारिक पोर्टल ही विजिट करें. छात्रों को फर्जी खबरों से सावधान करने के लिए उनके पास एसएमएस भेजे जा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-

    UP University Exam 2021: बिना परीक्षा प्रमोट होंगे कॉलेज के ये छात्र, पढ़ें
    छात्राओं को हर महीने मिलेंगे 25 हजार रुपए, जानें कैसे करें इसके लिए आवेदन