ATMA 2021: आज घोष‍ित हो सकता है मई सेशन का परिणाम, atmaaims.com पर AIMS करेगा जारी

आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम जारी किया जाएगा.

आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम जारी किया जाएगा.

30 मई 2021 को आयोजित AIMS टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन (ATMA) के परिणाम की घोषणा की जाएगी. आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें

  • Share this:

नई दिल्ली: एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट्स (AIMS) आज, 30 मई 2021 को आयोजित हुई AIMS टेस्ट फॉर मैनेजमेंट एडमिशन (ATMA) के परिणाम की घोषणा करेगा. आत्मा प्रबंधन संस्थानों में प्रवेश के लिए शिक्षा मंत्रालय, एआईसीटीई और भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त छह नेशनल टेस्‍ट में से एक है. ATMA परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को अपनी व्यक्तिगत आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर लॉग इन करना होगा.

जिन उम्‍मीदवारों ने परीक्षा पास कर ली है, वह देश के 524 विभिन्न प्रबंधन संस्थानों में एडमिशन के लिये आवेदन कर सकते हैं. दरअसल, देश के लगभग सभी मैनेजमेंट इंस्‍टीट्यूट में ATMA के स्‍कोर को योग्‍यता मानदंड के रूप में स्वीकार किया जाता है. ATMA का आयोजन एमबीए, पीजीडीएम, एमसीए, पीजीडीबीए कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए साल में कई बार किया जाता है.

हालांकि जिस संस्‍थान में छात्र ने ATMA स्‍कोर के आधार पर अप्‍लाई किया है, उसकी चयन प्रक्रिया अलग हो सकती है.

रिजल्ट कैसे चेक करें:
1. ATMA की आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर जाएं.

2. मई सत्र परिणाम टैब पर क्लिक करें. यह टैब उन उम्मीदवारों के लिए है जिन्होंने 30 मई को आयोजित परीक्षा के लिए पंजीकरण कराया था.

3. उस लिंक पर क्लिक करें जो कहता है कि उम्मीदवारों के लिए लॉगिन करें.



4. अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें.

5. अपना परिणाम जांचें और अपना स्कोर कार्ड डाउनलोड करें.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज