Home /News /education /

AKTU Odd Semester 2021: एकेटीयू विषम सेमेस्टर के लिए एप्लीकेशन फॉर्म आज से भरें

AKTU Odd Semester 2021: एकेटीयू विषम सेमेस्टर के लिए एप्लीकेशन फॉर्म आज से भरें

AKTU Odd Semester 2021 application form: AKT ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विषम सेमेस्टर के संबंध में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया

AKTU Odd Semester 2021 application form: AKT ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विषम सेमेस्टर के संबंध में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया

AKTU Odd Semester 2021: उम्मीदवारों को आवश्यक विवरण के साथ परीक्षा के लिए आवेदन पत्र भरना होगा. इसके बाद, आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवार आवश्यक विवरण के साथ आवेदन पत्र की एक कॉपी रखनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट-aktu.ac.in पर नजर बनाए रखें.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. AKTU Odd Semester 2021: डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेश के एकेटीयू विषम सेमेस्टर 2021 के लिए आवेदन पत्र 2 दिसंबर 2021 से भरे जा सकते हैं. प्रथम वर्ष और lateral entry छात्रों के लिए परीक्षा की तारीख लगभग फरवरी 2022 के अंतिम सप्ताह में शुरू होगी. डिटेल aktu.ac.in पर प्राप्त करें.

    हाल ही में, AKT ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए विषम सेमेस्टर के संबंध में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया. अधिसूचना के अनुसार, विषम सेमेस्टर की नियमित और कैरी-ओवर दोनों परीक्षाओं के परीक्षा फॉर्म ईआरपी के माध्यम से भरे जा सकते हैं. परीक्षा फॉर्म यूजी और मास्टर्स दोनों परीक्षाओं के लिए उपलब्ध होगा.

    उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं. छात्रों की उपस्थिति एएमएस पर अपलोड की जाएगी अन्यथा, छात्र आवेदन पत्र भरने से वंचित हो जाएंगे.

    AKTU विषम सेमेस्टर 2021 के लिए जरूरी तारीखें
    ऑड सेमेस्टर के लिए आवेदन पत्र- 2 दिसंबर 2021 से भरा जाएगा
    आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि- 16 दिसंबर, 2021
    शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि – 16 दिसंबर, 2021

    उम्मीदवारों को आवश्यक विवरण के साथ परीक्षा के लिए आवेदन पत्र भरना होगा. इसके बाद, आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवार आवश्यक विवरण के साथ आवेदन पत्र की एक कॉपी रखनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट-aktu.ac.in पर नजर बनाए रखें.

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri Result 2021:10वीं, 12वीं और स्नातक पास के लिए 2300 से अधिक नौकरियां, जल्द करें आवेदन, लास्ट डेट में बचे हैं सिर्फ 2 दिन
    Sarkari job vacancy 2021: इंजीनियरिंग पास के लिए निकली हैं नौकरियां, जल्द करें आवेदन, सैलरी मिलेगी 1 लाख से अधिक

    Tags: Education news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर