Home /News /education /

AIBE: ऑल इंडिया बार एग्जाम 31 Oct को, उम्मीदवारों को मिली ये बड़ी छूट

AIBE: ऑल इंडिया बार एग्जाम 31 Oct को, उम्मीदवारों को मिली ये बड़ी छूट

 परिषद ने परीक्षा के दौरान बिना शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के bare एक्ट्स की शर्त को सुलझाने का संकल्प लिया.

परिषद ने परीक्षा के दौरान बिना शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के bare एक्ट्स की शर्त को सुलझाने का संकल्प लिया.

परीक्षा के दौरान शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के साथ bare Acts का उपयोग करने की इजाजत दी गई, क्योंकि उम्मीदवारों को बाजार से शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के बिना bare Acts को प्राप्त करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.

    नई दिल्ली. All India Bar Exam 2021: 31 अक्टूबर को अखिल भारतीय बार परीक्षा (एआईबीई) के लिए उपस्थित होने जा रहे उम्मीदवारों को एक बड़ी छूट प्रदान की गई है. यह एआईबीई का 16 वां संस्करण होगा. परीक्षा के एडमिट कार्ड 11 अक्टूबर को पहले ही जारी कर दिए गए हैं. परीक्षा के लिए, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने उम्मीदवारों को संक्षिप्त नोट्स/टिप्पणियों के साथ bare Acts का उपयोग करने की अनुमति दी है.

    23 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक अधिसूचना में, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने उम्मीदवारों को सूचित किया है कि उसने उम्मीदवारों को अनुमति देने के लिए 31.10.2021 को होने वाली 16वीं अखिल भारतीय बार परीक्षा में उपस्थित होने वाले कई उम्मीदवारों द्वारा किए गए अनुरोध पर विचार किया है. परीक्षा के दौरान शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के साथ bare Acts का उपयोग करने की इजाजत दी गई, क्योंकि उम्मीदवारों को बाजार से शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के बिना bare Acts को प्राप्त करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.

    “उम्मीदवारों को होने वाली कठिनाई पर विचार करने के बाद, परिषद ने परीक्षा के दौरान बिना शॉर्ट नोट्स/टिप्पणियों के bare एक्ट्स की शर्त को सुलझाने का संकल्प लिया है. इस प्रकार उम्मीदवारों को शॉर्ट नोट/टिप्पणियों (विस्तृत टिप्पणी नहीं) वाले बेअर एक्ट्स का उपयोग करने की अनुमति 16वीं अखिल भारतीय बार परीक्षा के दौरान के लिए दी जाती है, जो कि बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं.”

    ये भी पढ़ें-
    Priyanka Chopra Education: बचपन से जुड़ गया था विदेश से नाता, प्रियंका चोपड़ा ने पढ़ाई में किया संघर्ष
    DU Recruitment 2021 : डीयू के कॉलेज में एमटीएस समेत कई पदों पर नौकरियां, 1.77 लाख तक है सैलरी

    Tags: Competitive exams

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर