कोविड-19: त्रिपुरा में 17 अप्रैल से सभी स्कूल, कॉलेज, शैक्षणिक संस्थान बंद

राज्य सरकार ने स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का फैसला किया है.

राज्य सरकार ने स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का फैसला किया है.

राज्य प्रशासन ने एक सप्ताह पहले राज्यभर के सभी स्कूलों में कक्षा एक और दो के कक्षा शिक्षण को इसी कारण से अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 10:33 AM IST
  • Share this:
अगरतला. त्रिपुरा सरकार ने शुक्रवार को कोविड-19 के मामलों में हालिया वृद्धि के कारण 17 अप्रैल से सभी स्कूल, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में छात्रों की शारीरिक उपस्थिति को निलंबित करने की घोषणा की.

राज्य प्रशासन ने एक सप्ताह पहले राज्यभर के सभी स्कूलों में कक्षा एक और दो के कक्षा शिक्षण को इसी कारण से अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया था. पिछले साल मार्च में महामारी के मद्देनजर बंद रहने के बाद आठ दिसंबर से त्रिपुरा में विभिन्न चरणों में स्कूल खुल गए थे.

शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ ने संवाददाताओं से कहा, 'राज्य में कोविड के मामलों में हालिया वृद्धि और छात्रों के अभिभावकों के अनुरोधों को देखते हुए, राज्य सरकार ने स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का फैसला किया है.' (भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-
Sarkari naukri: कोरोना के कारण भारतीय सेना की भर्ती रैलियां, परीक्षाएं स्थगित

University Exams:विश्वविद्यालयों के छात्रों को बड़ी राहत, घर बैठे देंगे परीक्षा

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज