Home /News /education /

Allahabad University News: विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला, छात्र निलंबित  

Allahabad University News: विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला, छात्र निलंबित  

Allahabad University News: मामले में छात्रा ने लिखित शिकायत दी थी.

Allahabad University News: मामले में छात्रा ने लिखित शिकायत दी थी.

Allahabad University News: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छेड़छाड़ के आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है. चीफ चीफ प्रॉक्टर ने आरोपी छात्र को अभिभावक के साथ तलब भी किया है. यह कार्रवाई विवि की एक छात्रा की लिखित शिकायत पर की गई है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज (Allahabad University). इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी (Allahabad University) में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र को निलंबित करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है. साथ ही छात्र को अभिभावक के साथ तलब भी किया है.

विश्वविद्यालय में पीजी की छात्रा ने लिखित शिकायत दी थी कि केमिस्ट्री एमएससी प्रथम वर्ष का छात्र उसे कुछ दिनों से परेशान कर रहा है. असभ्य भाषा का प्रयोग कर रहा है, जिसके चलते वह मानसिक रूप से तनाव में रहती है. मामले का संज्ञान लेते हुए चीफ प्रॉक्टर प्रो. हर्ष कुमार ने आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया.

साथ ही कारण बताओ नोटिस जारी कर छात्र से जवाब मांगा गया है कि क्यों ने इसके लिए उसे विश्वविद्यालय से निष्कासित कर दिया जाएगा. वहीं चीफ प्रॉक्टर ने 30 नवंबर को दोपहर 1 बजे से 2 बजे के बीच आरोपी छात्र को अभिभावकों के साथ तलब किया है.

Tags: Allahabad Central University, Allahabad news, Allahabad university

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर