Home /News /education /

Allahabad University: इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने 13 Jan तक स्थगित की प्रवेश प्रक्रिया, पढ़ें डिटेल

Allahabad University: इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने 13 Jan तक स्थगित की प्रवेश प्रक्रिया, पढ़ें डिटेल

Allahabad University postpone admission process: प्रवेश भवन को भी 13 जनवरी तक बंद कर दिया गया है.

Allahabad University postpone admission process: प्रवेश भवन को भी 13 जनवरी तक बंद कर दिया गया है.

Allahabad University postpone admission process: विश्वविद्यालय परिसर और पुस्तकालय सभी छात्रों के लिए बंद रहेंगे. तीन जनवरी से ही स्नातक व परास्नातक की ऑफलाइन कक्षाएं बंद कर दी गई थीं और केवल ऑनलाइन कक्षाएं चलाई जी रहीं थीं. बैठक में तय हुआ कि अगली सूचना तक कक्षाएं ऑनलाइन ही जारी रहेंगी.

अधिक पढ़ें ...

    Allahabad University: इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने यूजी, पीजी पाठ्यक्रमों के लिए दाखिला प्रक्रिया स्थगित कर दी है. प्रवेश भवन और विवि के सभी कार्यालय 13 जनवरी तक बंद कर दिए गए हैं. रविवार को कुलपति प्रो. संगीता श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुई वर्चुअल बैठक में 10 से 13 जनवरी तक वर्क फ्रॉम होम लागू करने का निर्णय लिया गया. अत्यावश्यक कार्यों के लिए वित्त एवं रजिस्ट्रार कार्यालय खुलेंगे. मंत्रालय से आने-जाने वाले सभी ई-मेल का जवाब देना होगा.

    बैठक में हुए निर्णय के बाद प्रवेश भवन को भी 13 जनवरी तक बंद कर दिया गया है. प्रवेश भवन बंद होने के कारण 13 जनवरी तक प्रवेश प्रक्रिया स्थगित रहेगी. प्रवेश से संबंधित अगली सूचना परिस्थितियों के अनुसार बाद में जारी की जाएगी. ये जानकारी चेयरमैन प्रो. आशीष सक्सेना एवं निदेशक प्रो. आईआर सिद्दीकी की ओर से दी गई है.

    लाइव हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक विश्वविद्यालय परिसर और पुस्तकालय सभी छात्रों के लिए बंद रहेंगे. तीन जनवरी से ही स्नातक व परास्नातक की ऑफलाइन कक्षाएं बंद कर दी गई थीं और केवल ऑनलाइन कक्षाएं चलाई जी रहीं थीं. बैठक में तय हुआ कि अगली सूचना तक कक्षाएं ऑनलाइन ही जारी रहेंगी.

    मेडिकल परीक्षण भी रोका
    एलएलबी, एलएलएम, एमएड, एमबीए एवं स्नातक के सभी पाठ्यक्रमों में सत्र 2021-22 के तहत दिव्यांग कोटे से प्रवेश के इच्छुक अभ्यर्थियों का मेडिकल परीक्षण 11 जनवरी को डीएसडब्ल्यू कार्यलय में होना था. इसे भी अग्रिम सूचना तक स्थगित कर दिया गया है.

    महाविद्यालय में स्नातक व परास्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश की प्रक्रिया 10 जनवरी से अग्रिम आदेश तक स्थगित कर दी है.

    ये भी पढ़ें-
    Maharashtra Schools-Colleges: 15 फरवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज और कोचिंग सेंटर, सिर्फ ये परीक्षाएं की जाएंगी आयोजित
    Himachal Pradesh: स्कूल, कॉलेज सहित सभी शैक्षणिक संस्थान 26 जनवरी तक रहेंगे बंद, सिर्फ इन्हें मिलेगी छूट

    Tags: Allahabad university

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर