AMUEEE 2021 के लिए एग्जाम डेट्स amu.ac.in पर जारी, एग्जाम 27 जून को

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने एएमयूईईई आवेदन पत्र 2021 की तारीखों को अभी तक जारी नहीं किया है.

B.Sc, B.A और B.Com के लिए प्रवेश परीक्षा 20 जून 2021 को आयोजित की जाएगी. B.A.LLB प्रवेश परीक्षा और AMUEEE 27 जून को आयोजित की जाएगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा 2021 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी है. AMU ने आधिकारिक तिथियों को जारी करने की आधिकारिक सूचना अपनी आधिकारिक वेबसाइट amu.ac.in पर जारी की है. जारी तिथि के अनुसार, प्रवेश परीक्षा 27 जून को ऑफ़लाइन मोड में आयोजित की जानी है. इसके अलावा, एएमयू ने टीएनटीईटी परीक्षा की तारीखों की घोषणा की और परीक्षा के लिए समय भी जारी किया गया है.

    आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, B.Sc, B.A और B.Com के लिए प्रवेश परीक्षा 20 जून 2021 को आयोजित की जाएगी. B.A.LLB प्रवेश परीक्षा और AMUEEE 27 जून को आयोजित की जाएगी.

    साइंस स्ट्रीम, ह्यूमैनिटीज एंड कॉमर्स स्ट्रीम और डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग की परीक्षा 11 जुलाई को आयोजित की जाएगी. जबकि एम.बी.ए प्रवेश परीक्षा 4 जुलाई को आयोजित की जाएगी. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने एएमयूईईई आवेदन पत्र 2021 की तारीखों को अभी तक जारी नहीं किया है, हालांकि ये जल्द ही जारी होने की उम्मीद है.

    ये भी पढ़ें-
    bihar board bseb 10th matric result 2021: बिहार बोर्ड ने किया स्क्रूटनी की तारीखों का ऐलान, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन
    Bihar Board 10th Result 2021: 10वीं में फेल हुए छात्र ऐसे हो सकते हैं पास, जानिए पूरा प्रोसेस


    एएमयू की ओर से अभी तक आवेदन फॉर्म भरने की तारीख जारी नहीं की गई है. एएमयूईईई के लिए परीक्षा तिथि के साथ, परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अन्य सभी पाठ्यक्रमों के लिए तिथियां भी जारी कर दी हैं.

    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) विभिन्न इंजीनियरिंग कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए AMUEEE आयोजित करता है. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (AMUEEE) 2021 ऑफ़लाइन आयोजित की जाएगी. परीक्षा तीन घंटे की होगी.
    Published by:Farha Fatima
    First published: