Anna University: यूनिवर्सिटी ने टाली रीसेट परीक्षा, जल्‍द जारी होगा नया शेड्यूल

अन्‍ना यूनिवर्सिटी

अन्‍ना यूनिवर्सिटी

अन्ना यूनिवर्सिटी ने एक बार फिर यूजी, पीजी और पीएचडी की परीक्षा स्‍थगित कर दी है. यह परीक्षा 17 मई, 2021 को आयोजित होने वाली थी. यूनिवर्सिटी जल्‍द ही नई तारीख जारी करेगी.

  • Share this:

Anna University: अन्ना यूनिवर्सिटी ने रीसेट परीक्षा स्थगित कर दी है. अन्ना विश्वविद्यालय के यूजी, पीजी और पीएचडी छात्रों के लिए फिर से परीक्षा निर्धारित की गई थी, जो इंटरनेट कनेक्टिविटी और अन्य मुद्दों के कारण परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे, उनके लिये यह परीक्षा आयोजित की जानी थी. अन्ना विश्वविद्यालय की पुन: परीक्षा समय सारिणी 2021 जल्द ही जारी की जाएगी. इससे पहले, अन्ना यूनिवर्सिटी रीटेस्ट 17 मई, 2021 को आयोजित होने वाला था. विश्वविद्यालय द्वारा जारी आधिकारिक नोटिस में यह कहा गया है कि अन्ना यूनिवर्सिटी रीटेस्ट, जो 17-05-2021 से शुरू होने वाला था, स्थगित कर दिया गया है.

इन परीक्षाओं के लिए समय-सारणी जल्द ही घोषित की जाएगी. रीटेस्ट के बारे में अधिक जानकारी अन्ना विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट annauniv.edu पर प्राप्त की जा सकती है. जो छात्र यूपी और पीजी की नवंबर 2019 और अप्रैल 2020 की ऑनलाइन परीक्षा में असफल रहे थे, वे भी 17 मई, 2021 से शुरू होने वाली परीक्षा में शामिल होने वाले थे.

जो छात्र यूपी और पीजी की नवंबर 2019 और अप्रैल 2020 की ऑनलाइन परीक्षा में असफल रहे थे, वे भी 17 मई, 2021 से शुरू होने वाली परीक्षा में शामिल होने वाले थे. इससे पहले, तमिलनाडु सरकार ने अन्ना विश्वविद्यालय को नवंबर/दिसंबर सेमेस्टर परीक्षाओं में असफल छात्रों के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करने का निर्देश दिया था. अन्‍ना यूनिवर्सिटी ने कहा कि वह कोविड-19 की स्‍थ‍िति का जायजा लेने के बाद ही रीटेस्‍ट का आयोजन करेगी.

तमिलनाडु सरकार के नोटिस में यह भी कहा गया है कि रीटेस्ट के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा. अन्ना विश्वविद्यालय ने इससे पहले कुछ छात्रों के परिणाम कदाचार आदि का आरोप लगाते हुए सेमेस्टर परिणाम रोक दिए थे. अन्ना यूनिवर्सिटी रीटेस्ट, जो 17 मई, 2021 को निर्धारित किया गया था, वह अब स्थगित कर दिया गया है. अन्ना यूनिवर्सिटी रीटेस्ट समय सारिणी के बारे में अधिक अपडेट के लिए ऊपर साझा की गई आधिकारिक साइट पर नजर रखें.
यह भी पढ़ें -

UP Police vacancy 2021: एसआई व एएसआई भर्ती को लेकर बड़ी अपडेट, जानें पूरी डिटेल

बड़ी खबर : UP में बिना परीक्षा के पास होंगे राज्य विश्वविद्यालयों के छात्र, कुलपतियों की समिति गठित 

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज