अन्ना यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2021 UG/PG के लिए जारी, सेमेस्टर एग्जाम्स ओपन बुक फॉर्मेट में

सेमेस्टर परीक्षा मई 2021 में आयोजित होने वाली हैं.

सेमेस्टर परीक्षा मई 2021 में आयोजित होने वाली हैं.

सभी सेमेस्टर कक्षाएं समय अवधि के दौरान ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाएंगी. अधिक अपडेट के लिए अन्ना विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट annauniv.edu पर जाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 12:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अन्ना विश्वविद्यालय परिणाम 2021 यूजी/पीजी पाठ्यक्रमों के लिए 12 अप्रैल, 2021 को पहले ही घोषित किया जा चुका है. परिणाम यूजी, पीजी 1, 3, 5 वें, 7 वें सेमेस्टर की परीक्षाओं के लिए घोषित किए गए थे. हालांकि, अन्ना यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2021 में लगभग 1.5 लाख छात्रों का रिलजल्ट डबल-चेक करने के लिए रोक दिया गया था. नए अपडेट के अनुसार, कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग और मद्रास इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सहित चार कैंपस के लिए सेमेस्टर परीक्षाएं ओपन बुक फॉर्मेट में आयोजित की जाएंगी.

यूजी / पीजी के लिए अन्ना विश्वविद्यालय परिणाम 2021:

छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर अंक और ग्रेड के साथ अन्ना विश्वविद्यालय परिणाम 2021 की जांच कर सकते हैं. विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षा परिणाम बी.टेक, बीई, एम. टेक, एमई, एमसीए और एमबीए पाठ्यक्रमों के लिए जारी किया गया है. शेष पाठ्यक्रमों के लिए, परिणाम जल्द ही जारी किए जाएंगे.

अन्ना विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षा:
सेमेस्टर परीक्षा मई 2021 में आयोजित होने वाली हैं. फाइनल को छोड़कर सभी सेमेस्टर के छात्रों को परीक्षा लिखते समय कोर्स मैटेरियल को ऑनलाइन या ऑफलाइन रेफर करने की अनुमति होगी. अन्ना यूनिवर्सिटी सेमेस्टर परीक्षा एक पूर्व निर्धारित परीक्षा होगी, इसलिए समूह चर्चा को कदाचार (malpractice) माना जाएगा.

ये भी  पढ़ें-

MP Board Exam 2021: कब होगी एमपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षाएं, फैसला जल्द



SSC CHSL 2021 : कर्मचारी चयन आयोग की सीएचएसएल टीयर-1 की परीक्षा स्थगित, जानें डिटेल

19 अप्रैल 2021 को, अन्ना विश्वविद्यालय ने सभी संकाय सदस्यों को 20 अप्रैल से अगले आदेश तक work from home करने का भी निर्देश दिया. सभी सेमेस्टर कक्षाएं समय अवधि के दौरान ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाएंगी. अधिक अपडेट के लिए अन्ना विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट annauniv.edu पर जाएं.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज